Headlines
Loading...
यूपी: प्रयागराज हंडिया स्थित अपनी ससुराल में युवती ने ख़ुद को लगाया फांसी। .

यूपी: प्रयागराज हंडिया स्थित अपनी ससुराल में युवती ने ख़ुद को लगाया फांसी। .


प्रयागराज। बमुश्किल करीब सवा दो साल पहले ब्याही एक युवती ने शुक्रवार दोपहर हंडिया स्थित अपनी ससुराल में ऐसा आत्मघाती कदम उठाया कि सभी सन्न रह गए। साल भर के बेटे के लगातार रोते रहने पर कमरे का दरवाजा खोला गया तो अंदर उसकी मां फांसी पर लटकी दिखी। खबर पाकर पुलिस पहुंची और शव कब्जे में लेकर जांच शुरू की। अभी तक यह रहस्य बना है कि आखिर महिला ने आत्महत्या क्यों की।

वहीं मेजा इलाके में लोहारी गांव निवासी रामधारी यादव ने अपनी बड़ी बेटी 27 साल की श्वेता यादव की शादी 15 मई 2019 को हंडिया क्षेत्र के संग्राम पट्टी गांव निवासी रंग बहादुर यादव के इकलौते पुत्र नितेश कुमार यादव के साथ की थी। पति नितेश पास के स्कूल में अध्यापक है। श्वेता ने एक बेटे को जन्म दिया जो अब करीब साल भर का है। शुक्रवार सुबह पति नितेश स्कूल न्यूआरएसजे में पढ़ाने चला गया था। 

वहीं घर में श्वेता अकेली थी। दोनों ननद भोजन के बाद बाहर धूप में अपनी मां के साथ बैठी थी। श्वेता का दुधमुंहा बेटा रौनक मकान के दरवाजे के पास अपनी दादी के साथ सो रहा था। कमरे में श्वेता अकेली थी। जाने ऐसा क्या हुआ कि श्वेता ने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद किया और पखे में साड़ी का फंदा बांधकर फांसी पर लटक गई। कुछ देर बाद बेटा रौनक सोकर उठा तो भूख की वजह से रोने लगा। वह कमरे पर जाकर दरवाजा खटखटाने लगा लेकिन अंदर से श्वेता ने न तो दरवाजा खोला और न कोई जवाब दिया क्योंकि फंदे से लटकने की वजह से उसकी मौत हो चुकी थी।

बता दें कि वहीं श्वेता ने देर तक दरवाजा नहीं खोला और न कोई आवाज आई तो ननद को शक हुआ। उसने खिड़की से झांका तो श्वेता पंखे से फंदे पर लटकी दिखी। उसने शोर मचाया तो परिवार के लोग आ गए। श्वेता को फंदे से उतारा गया लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। कुछ देर में हंडिया थाने की पुलिस वहा पहुंची और परिवार के लोगों से बात की। मायके वालों का इंतजार किया जा रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।