Headlines
Loading...
यूपी: उन्नाव में पत्नी के साथ आए ससुराल में पति को धारदार हथियार से लैस चार बदमाशों ने पकड़कर की हत्या।

यूपी: उन्नाव में पत्नी के साथ आए ससुराल में पति को धारदार हथियार से लैस चार बदमाशों ने पकड़कर की हत्या।


उन्नाव। पत्नी के साथ ससुराल आए पति को देर रात लघु शंका जाने के दौरान धारदार हथियार से लैस चार लोगों ने दबोच लिया और उसकी गर्दन पर चाकू से वार कर दिए। बचाने पहुंची पत्नी को भी पीटकर सिर दीवार में लड़ा दिया। उसके बेहोश होते ही हमलावर भाग गए। दंपती को गंभीर हालत में सीएचसी भेजा गया। जहां डाक्टर ने दोनों को गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

बता दें कि हरदोई जिला के थाना कछौना अंतर्गत गांव अरसेनी निवासी 22 वर्षीय रोहित पुत्र सुरेश दो दिन पूर्व पत्नी रीता के साथ बेहटा मुजावर थानाक्षेत्र के गांव रानीपुर ग्रंट के मजरा पसियन खेड़ा निवासी प्रेमशंकर के घर ससुराल आया था। शनिवार रात सभी लोग खाना खाकर सोने चले गए। तभी रोहित लघुशंका के लिए घर से बाहर आया। जहां धारदार हथियार लिए पहले से घात लगाए खड़े सुरेश, शिवप्यारे, अयोध्या व दगपाल ने उसे दबोच लिया और उसकी गर्दन पर चाकू से कई वार कर दिये। 

वहीं शोर सुन पहुंची पत्नी को भी हमलावरों ने दौड़ा लिया और घर में घुसकर उसे पीटा और सिर दीवार में पटक दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद हमलावर वहां से भाग गए। स्वजन दोनों को आनन-फानन बांगरमऊ सीएचसी लाए। जहां डाक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर शिवप्यारे, अयोध्या, दगपाल पुत्र मैकू व सुरेश पुत्र मायाराम के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। एसओ रमेशचंद्र साहनी ने बताया कि दोनों को सीएचसी भेजा गया है। रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।