Headlines
Loading...
यूपी: आजमगढ़ तरवा में प्रेमी के साथ मिलकर बहू ने कराई अपने सास ससुर की हत्या। .

यूपी: आजमगढ़ तरवा में प्रेमी के साथ मिलकर बहू ने कराई अपने सास ससुर की हत्या। .


आजमगढ़। तरवां थाना क्षेत्र के पित्थौरपुर गांव में 28 नवंबर की रात लेखपाल और उनकी पत्नी की हत्या का राजफाश करते हुए पुलिस ने मृतक की बहू समेत सात आरोपिताें को गिरफ्तार कर लिया, जबकि घटना का मुख्य आरोपित पंकज यादव अभी पकड़ से दूर है। एसपी ने उसकी गिरफ्तारी के लिए 25 हजार का इनाम घोषित किया है। वहीं पुलिस टीम को 15 हजार इनाम दिया जाएगा।

वहीं पुलिस लाइन स्थित सभागार में शनिवार को आयोजित प्रेसवार्ता में एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि मुख्य आराेपित पंकज यादव व मृतक की बहू ज्योति का शादी के पहले से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसका विरोध करने पर ज्योति के पति के साथ पूर्व में मारपीट भी की गई थी।

वहीं दूसरी तरफ़ ग्राम पित्थौरपुर के समीप से गिरफ्तार अखिलेश यादव निवासी गेलवारा, थाना सिधारी ने पूछताछ में बताया कि पंकज और जेके मलिक से मेरी दोस्ती काफी दिनों से है। घटना से पांच दिन पहले झारखंडे मंदिर पर पंकज बोला कि मेरी प्रेमिका ज्योति के ससुर की हत्या करनी है। उसके बाद उसके पति को नौकरी मिल जाएगी और कुछ दिनों बाद पति की हत्या कर देने पर नौकरी ज्योति को मिल जाएगी फिर हम और ज्योति मौज करेंगे। लालच दिया कि वहां जो गहना मिलेगा वह तुम ले लेना। 

बता दें कि वहीं फिर घटना से दो दिन पहले बताया कि 28 तारीख को चलना है। 28 तारीख को उसने एक दूसरे मोबाइल से फोन कर मुझे झारखंडेय मंदिर पर बुलाया। शाम को पंकज अपनी मोटरसाइकिल से आया। वहां से हम लोग छतवारा, बोंगरिया बाजार से होते हुए नहर पकड़कर ग्राम पित्थौरपुर की तरफ चल दिए।रास्ते में चनरा देवी कालेज के पास बीयर पीये तथा कुछ बीयर को मोटरसाइकिल के नंबरप्लेट पर गिराकर उसपर धूल पोत दिए, ताकि नंबर प्लेट पढ़ने में न आए। 

वहीं दूसरी तरफ़ रात में लेखपाल के नए मकान से पहले नहर पुलिया के पास चकरोड पर अंदर ले जाकर मोटरसाइकिल खड़ी कर दिए। कुछ देर बाद लेखपाल अपनी पत्नी के साथ पुरान घर से नए घर में पहुंचे। करीब एक-डेढ घंटे बाद पंकज ने डिग्गी से बांका निकाला और मैं राड लिया। उसके बाद घर में घुसे, जहां लेखपाल रामनगीना और उनकी पत्नी मंशा एक ही चौकी पर मच्छरदानी लगाकर गहरी नींद में सो रहे थे। 

वहीं मैंने राड से मच्छरदानी हटाकर लेखपाल के सिर पर वार किया, जबकि पंकज यादव ने बांका से ताबडतोड़ गर्दन व चेहरे पर कई बार वार किया। उनकी पत्नी जाग गईं तो उनका हाथ पकड़कर जमीन पर पटक दिया और तब तक पंकज यादव ने लेखपाल को छोड़कर लेखपाल की पत्नी मंशा देवी के ऊपर कई बार वार कर दिया। उसके बाद हम दोनों लोग धीरे से खिड़की के रास्ते निकलकर भाग लिए।