Headlines
Loading...
यूपी: लखनऊ में लेखपाल के सामने प्रधान पुत्र ने युवक को जूते से पीटते हुए दिखाया अपना दबंंगई।

यूपी: लखनऊ में लेखपाल के सामने प्रधान पुत्र ने युवक को जूते से पीटते हुए दिखाया अपना दबंंगई।


लखनऊ। नटकुर ग्राम सभा की प्रधान सावित्री देवी के बेटे विनय ने गांव के ही एक युवक की जूते से पिटाई कर दी। पिटाई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। खास बात यह है कि इस घटना के समय तहसील प्रशासन के अधिकारी मौके पर मौजूद रहे। मामले में दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई है। नटकुर स्थित प्राचीन कुएं के तोड़ने और उसे पाटने को लेकर गांव के कुछ लोगों से प्रधान पुत्र पवन कुमार सिंह का विवाद चल रहा है। कुछ दिन पहले कुएं के तोड़े जाने को लेकर पवन कुमार सिंह ने गांव के ही विनोद कुमार उर्फ कट्टा के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई थी।

वहीं इस मामले की पड़ताल के लिए शुक्रवार को लेखपाल संतोष कुमार सिंह मौके पर गए थे। इसी दौरान पवन और उनके भाई विनय सिंह का गांव के ही बजरंगी सिंह, स्वर्ण पाल सिंहह व अन्य से कहासुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि पवन ने विनोद कुमार को पकड़ लिया। इसके बाद उसके भाई विनय सिंह ने जूता उतारकर विनोद की पिटाई शुरू कर दी। किसी तरह बीचबचाव कर ग्रामीणों ने मामला शांत कराया। इस बीच वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने पिटाई का वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।

बता दें कि विवाद के बाद विनोद कुमार थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। आरोप है कि काफी देर तक पुलिस उन्हें टरकाती रही। दबाव बढ़ने पर पुलिस ने पवन सिंह, अनुज, मानू, विनय और जितेंद्र के खिलाफ एफआइआर दर्ज की। उधर, प्रधान पुत्र की तहरीर पर पुलिस ने विनोद कुमार उर्फ कट्टा, बजरंगी सिंह, विनोद, स्वर्णपाल, बिंदु, आदर्श और सूरज के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।