Headlines
Loading...
यूपी: आजमगढ़ मेंहनगर गंभीरपुर थाना क्षेत्र के रोहुआ में गलत हरकत से परेशान हो कर दी आटो चालक की हत्या।

यूपी: आजमगढ़ मेंहनगर गंभीरपुर थाना क्षेत्र के रोहुआ में गलत हरकत से परेशान हो कर दी आटो चालक की हत्या।


आजमगढ़। मेंहनगर गंभीरपुर थाना क्षेत्र के रोहुआ के समीप शुक्रवार की शाम आटोरिक्शा चालक की लाश मिलने के बाद पुलिस की विवेचना ऐसी रंग लाई कि दोनों आरोपित दबोच लिए गए। वहीं मेंहनगर थाना क्षेत्र के ग्राम बरवासागर निवासी आटो चालक मुसाफिर 40 वर्षीय चार दिसंबर को सुबह घर से रोज की तरह आटो रिक्शा लेकर निकले थे। शाम को पत्नी ने दवा लाने के लिए बात की। उसके बाद घर न आने पर पत्नी ने मोबाइल फोन पर संपर्क किया तो मोबाइल स्विच आफ बताने लगा। स्वजन ने नात-रिश्तेदार तक खोजबीन की, लेकिन पता न चलने पर पत्नी रमावती ने दूसरे दिन मेंहनगर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

वहीं इस बीच चालक की लाश मिलने के बाद थाना प्रभारी निरीक्षक मेंहनगर विमल प्रकाश राय ने मृतक के मोबाइल के जरिए आरोपितों तक पहुंचने में सफलता प्राप्त कर ली। मोबाइल लोकेशन के आधार पर नायब दारोगा प्रमोद यादव मय हमराही गंभीरपुर थाना के ग्राम सभा कलंदरपुर गांव निवासी अशरफ के घर पहुचे। पूछताछ के दौरान जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि कुछ दिन पहले अनौरा के पास बस से उतरा। 

वहीं दूसरी तरफ़ इतने में मुसाफिर टेंपो लेकर आ गए और कहे कि कहां चलना है, मैं चलूंगा। उनके कहने पर आटो में बैठ गया, तो रास्ते में अश्लील हरकत करने लगे। बार-बार परेशान कर रहे थे, तो अपने साथी को बुलाया। उसके बाद उसे खेत में ले जाकर गला दबाकर हत्या कर दी। आटोरिक्शा को जीयनपुर में एक व्यक्ति को पांच हजार में बेच दिया। पुलिस ने मृतक की पत्नी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित की निशानदेही पर आटोरिक्शा, मोबाइल बरामद कर सुसंगत धाराओं में चालान दिया। मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था। उसके दो पुत्र व एक पुत्री बताई गई हैं।