Headlines
Loading...
यूपी: गोरखपुर में दरवाजे पर खड़े ट्रैक्टर की बैट्री व साइकिल को उठा ले गए चोर।

यूपी: गोरखपुर में दरवाजे पर खड़े ट्रैक्टर की बैट्री व साइकिल को उठा ले गए चोर।


गोरखपुर। झंगहा के जंगल गौरी नंबर एक निवासी श्रीप्रकाश त्रिपाठी के दरवाजे पर खड़े टैक्टर की बैट्री व साइकिल गुरुवार चोरी हो गई। श्रीप्रकाश ने इसकी सूचना पुलिस को दी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। वहीं गोला के पांडेयपुर उर्फ डड़वा बाजार के अखिलेश कुमार दूबे ने थानाध्यक्ष को तहरीर देकर बताया कि खेत के चारो तरफ उन्होंने कटीला तार व एंगल लगवा दिया था। चोर रात में कंटीले तार व एंगल उठा ले गए। प्रभारी निरीक्षक दिलीप कुमार शुक्ला ने बताया कि जांच करके उचित कार्रवाई की जाएगी।

वहीं हरपुर बुदहट के रामनगर सुरस निवासी गुंडा एक्ट में पाबंद सचिदानन्द राय उर्फ गोलू राय को जिला बदर किया गया है। प्रभारी निरीक्षक हरपुर बुदहट उदयशंकर कुशवाहा ने शुक्रवार को गोलू राय के पिता मार्कण्डेय राय को इसकी जानकारी दी है। सच्चिदानंद राय उर्फ गोलू राय शातिर बदमाश है। उस पर हरपुर बुदहट, कैंट, गुलरिहां सहित विभिन्न थानों में दर्जनों मुकदमें दर्ज हैं।

वहीं चौरी चौरा डूडी व बसहिया में आबकारी टीम ने दबिश देकर 55 लीटर कच्ची शराब बरामद किया है। मौके से आठ क्विंटल लहन बरामद किया है। आबकारी टीम ने दो आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। वहीं सहजनवा कस्बे के थाना चौराहा के पास शुक्रवार की शाम को बाइक सवारों ने छात्रों को पीट कर घायल कर दिया। नगर पंचायत के जूट मिल निवासी नितेश पांडेय व न्यू कालोनी निवासी श्लोक त्रिपाठी एक विद्यालय में 11 वीं के छात्र हैं। 

वहीं दूसरी तरफ़ शुक्रवार को स्कूल से घर आते समय कस्बा के थाना चौराहा के पास एक बाइक से तीन युवक आये और पैदल जा रहे दोनों छात्रों की पिटाई करके भाग गए। छात्रों में घर पहुंच कर स्वजनों को घटना की जानकारी दी। दोनों छात्रों के स्वजन पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। प्रभारी निरीक्षक प्रदीप शर्मा ने कहा कि तहरीर की जांच कर केस दर्ज किया जाएगा।