Headlines
Loading...
यूपी: उन्नाव जिले के चकलवंशी में संदिग्ध परिस्थितियों में हॉस्पिटल जाते समय महिला की हुईं मौत।

यूपी: उन्नाव जिले के चकलवंशी में संदिग्ध परिस्थितियों में हॉस्पिटल जाते समय महिला की हुईं मौत।


उन्नाव। चकलवंशी में गर्भवती को शनिवार रात प्रसव पीड़ा होने से उसकी हालत बिगड़ गई। स्वजन जब तक उसे अस्पताल ले जाते तभी रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। स्वजन ने सूचना उसके मायके वालों को दी। मृतका के पिता ने दहेज में बाइक की मांग पूरी न होने का आरोप लगा पति, सास, ससुर, जेठ व जेठानी के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर पति व ससुर को हिरासत में लेते हुए शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

वहीं माखी थानाक्षेत्र के गांव हरी गढ़ी निवासी राम सिंह पुत्र भानुप्रताप की शादी 29 अप्रैल 18 को आसीवन थानाक्षेत्र के गांव मुजफ्फरपुर सर्रा निवासी विजय सिंह की बेटी अर्चना से हुई थी। जिसके एक डेढ़ साल की बेटी है। वह गर्भवती थी जिसे स्वजन ने बीते दिनों डाक्टर को दिखाया था तो डाक्टर ने उसे 15 दिसंबर की डिलीवरी डेट दी ती। लेकिन बीती शनिवार रात उसे प्रसव पीड़ा शुरू हो गई। जानकारी होने पर स्वजन वाहन से उसे अस्पताल ले जा रहे थे।

वहीं दूसरी तरफ़ तभी रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे मृतका के पिता विजय सिंह ने बेटी को दहेज में बाइक ने देने पर मार डालने का आरोप लगा थाने में तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर पति राम सिंह, ससुर भानुप्रताप, सास उमा सिंह, जेठ श्याम सिंह व जेठानी मधू सिंह के खिलाफ दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर पति व ससुर को हिरासत में लिया है। एसओ राज कुमार ने बताया कि पिता की तहरीर पर पांच के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर शव पोस्टमार्टम को भेजा गया है।