Headlines
Loading...
झारखंड: पांकुर महेशपुर जिले में ग्राहक सेवा केंद्र में घुस आए चोरों ने की तोडफ़ोड।

झारखंड: पांकुर महेशपुर जिले में ग्राहक सेवा केंद्र में घुस आए चोरों ने की तोडफ़ोड।


झारखंड। पांकुर महेशपुर जिले में आपराधिक घटनाएं कम होती नहीं दिख रही है, जबकि पुलिस चोरों को पकडऩे में नाकामयाब साबित हो रही है। हाट पोखरिया गांव स्थित रंजीत भगत के ग्रामीण बैंक ग्राहक सेवा केंद्र में बीते सोमवार की रात अज्ञात चोरों ने छवनी (छत)तोड़कर दो हजार रुपये चोरी कर ली। 

वहीं चोरों ने ग्राहक सेवा केंद्र में तोडफ़ोड़ करते हुए आवश्यक दस्तावेजों को भी नष्ट कर दिया। इधर इसकी सूचना मिलने के बाद मंगलवार की सुबह प्रभारी थाना प्रभारी आनंद पंडित, जेएसआइ शंभू पंडित पुलिस बल के साथ ग्राहक सेवा केंद्र पहुंचकर मामले की छानबीन की।

वहीं ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक रंजीत भगत ने बताया कि सोमवार की शाम वह अपनी दुकान बंद कर खाना खाने घर गया हुआ था। रात करीब 10 बजे ग्राहक सेवा केंद्र आने पर देखा कि उपर का छावनी टूटी हुई है। साथ ही प्रिंटर और अन्य सामान को तोड़कर इधर-उधर फेंक दिया गया है। यही नहीं शाखा में घुस आए चोरों ने रखी गई सारे दस्तावेजों को भी पूरी तरह नष्ट कर दिया गया है। 

वहीं दूसरी तरफ़ मिली जानकारी के मुताबिक चोरों ने दुकान के बक्सा में रखा दो हजार रुपये लेकर भाग निकले। प्रभारी थाना प्रभारी आनंद पंडित ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आवेदन मिलने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।