Headlines
Loading...
यूपी: वाराणसी लालपुर पांडेयपुर क्षेत्र के हुकूलगंज वरुणानगरम कॉलोनी में दूसरी पत्‍नी भी छोड़कर चली गई तो अवसाद में पति ने लगाया फांसी।

यूपी: वाराणसी लालपुर पांडेयपुर क्षेत्र के हुकूलगंज वरुणानगरम कॉलोनी में दूसरी पत्‍नी भी छोड़कर चली गई तो अवसाद में पति ने लगाया फांसी।

                                  S.K. Gupta Reporter

वाराणसी। आर्थिक तंगी से एक व्यक्ति ने मंगलवार को फंंदे पर लटककर अपनी जान दे दी। मामले की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भी जांच पड़ताल कर शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। लालपुर पांडेयपुर क्षेत्र के हुकूलगंज वरुणानगरम कॉलोनी स्थित नेमत बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर किराए के फ्लैट नंबर 202 में रहने वाले शरजील 46 वर्षीय  के फांसी लगाने की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की तो प्रारंभिक तौर पर आर्थिक दुश्‍वारियां ही सामने आई हैं। पुलिस के अनुसार मृतक टूरिस्ट ड्राइवर का काम करता था और अपने कमरे के पंखे में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

वहीं जानकारी के अनुसार ट्रैवल ड्राइवर शरजील वसीम 46 वर्षीय के साथ दस वर्षीय बेटा भी रहता है। जो इस समय अपने नानी के घर अयोध्‍या गया हुआ था। स्‍थानीय लोगों के अनुसार मृतक की पत्नी मुंबई गई हुई है। बेटे द्वारा मंगलवार की शाम को पिता को कई बार फोन किया गया। जब पिता ने फोन नही उठाया तो बेटे ने ट्रेवल एजेंसी की मालकिन जया को फोन कर पिता के फोन न उठाने की बात बताई। तब एजेंसी की मालकिन जया देर शाम कालोनी में पहुंची और कालोनी वालों को जुटा कर पुलिस को जानकारी दी।

वहीं एजेंसी की मालकिन के अनुसार मृतक ड्राइवर को आठ हजार रुपया प्लस इंसेंटिव दिया जाता था। जिससे वह अपना और अपने परिवार का जीवन यापन कर रहा था। पहली पत्नी के छोड़ जाने के बाद उसने दूसरी शादी कर ली थी। दूसरी पत्नी भी पति को छोड़कर मुंबई इन दिनों चली गई थी। जिसके कारण वह डिप्रेशन में रहते थे। 

वहीं दूसरी तरफ़ सूत्रों के अनुसार माना जा रहा है कि डिप्रेशन और आर्थिक तंगी से परेशान होकर शरजील वसीम ने फांसी लगा लिया। मौके पर पहुंचे फारेंसिक टीम द्वारा जांच किया गया। मौके पर पहुंचे एसीपी सारनाथ ज्ञानप्रकाश राय ने परिवार के सदस्यों को सूचित करते हुए डेडबॉडी को पंडित दीनदयाल अस्‍पताल मोर्चरी में भिजवाने के साथ ही परिजनों को भी सूचित कर दिया है।