Headlines
Loading...
यूपी: मीरजापुर में भूमि का बैनामा कराने आए युवक को महिलाओं ने पीटा।

यूपी: मीरजापुर में भूमि का बैनामा कराने आए युवक को महिलाओं ने पीटा।


मीरजापुर। कलेक्ट्रेट स्थित रजिस्ट्री आफिस में शनिवार को उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब दो महिलाएं एक युवक को चप्पलों से पीटने लगीं। आरोपित युवक महिलाओं की पिटाई के डर से भागता रहा लेकिन महिलाएं उसे दौड़ाकर पीटती रहीं। शोरगुल होने पर कचहरी के अधिवक्ता पहुंचे और बीच-बचाव कर मामला शांत कराया।

वहीं देहात कोतवाली के नुआवं गांव निवासी विजय लक्ष्मी व कनकलता की गांव में दो बीघे भूमि है। जिस पर गांव के ही एक युवक ने महाविद्यालय खोलने की बात कही थी। इसके लिए तैयारी भी की जा रही थी। कुछ दिनों पूर्व युवक ने विजय लक्ष्मी के पिता से कहा कि महाविद्यालय खोलने के लिए उनको कचहरी चलकर एक कागजात पर एग्रीमेंट करना होगा तभी यहां महाविद्यालय खुलेगा। 

वहीं शनिवार को युवक विजय लक्ष्मी के पिता के साथ रजिस्ट्री आफिस आया। यहां उनसे भूमि की एग्रीमेंट कराने की बजाय रजिस्ट्री कराने लगा। जब रजिस्ट्री आफिस के कर्मचारियों ने उनसे पूछा कि इस भूमि पर कोई विवाद नहीं है और वे इसको ढाई करोड़ में किसी दूसरे व्यक्ति को बेच रहे हैं तो यह सुनकर महिला के पिता हैरान हो गए।

बता दें कि वहीं उन्होंने तत्काल इसकी जानकारी अपने घरवालों को दी तो उनकी बेटियां रजिस्ट्री आफिस पहुंची। दोनों ने मिलकर चप्पल से युवक की पिटाई शुरू कर दी। इस मामले में एएसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि घटना की तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।