Headlines
Loading...
यूपी: मीरजापुर हलिया क्षेत्र के सोनगढ़ गांव में मकान का चोरों ने ताला तोड़कर नकदी समेत हजारों का जेवर किया पार।

यूपी: मीरजापुर हलिया क्षेत्र के सोनगढ़ गांव में मकान का चोरों ने ताला तोड़कर नकदी समेत हजारों का जेवर किया पार।


मीरजापुर। हलिया क्षेत्र के सोनगढ़ गांव में शुक्रवार को मकान का ताला तोड़कर चोर नकदी समेत हजारों रुपये के सोने व चांदी के जेवर को पार कर दिया। पीड़ित ने दूसरे दिन थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच करते हुए जल्द ही पर्दाफाश करने का आश्वासन पीड़ित को दी।

वहीं सोनगढा गांव निवासी पीड़ित बाबूलाल ने तहरीर देकर बताया कि मैं विध्याचल काम करने और पत्नी बकरी चराने तथा बेटियां लकड़ी काटने व बेटा मवेशी चराने के लिए गया था। इसी बीच बाइक से दो लोग आए और घर का ताला तोड़कर खंगालना शुरू कर दिया। घर के बॉक्स में रखे चांदी की पेटी, हाथ का तोड़ा, मेहंदी सेट मीना, सादा मीना, एक हंसूली, सोने का लॉकेट, झुमका, फुलिया आदि आभूषण सहित एक हजार नकदी चुरा ले गए। 

वहीं पीड़ित ने बताया कि गांव के ही एक व्यक्ति ने घर में ताला तोड़कर चोरी होने की सूचना डायल हंड्रेड सहित मुझे दी। सूचना मिलते ही जब घर पहुंचा तो अंदर जेवर व रुपये गायब देख अवाक रह गया। गया। इस संबंध थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि पारिवारिक विवाद का मामला है, चोरी का मामला संदिग्ध है, हालांकि मामले की जांच की जा रही।