Headlines
Loading...
यूपी: पीएम मोदी ने मन की बात में प्रयागराज की नव्या वर्मा का किया जिक्र।

यूपी: पीएम मोदी ने मन की बात में प्रयागराज की नव्या वर्मा का किया जिक्र।


प्रयागराज। प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने आज रविवार को मन की बात कार्यक्रम के 85 वें संस्करण में प्रयागराज की नव्‍या वर्मा का जिक्र किया। उन्‍होंने नव्‍या के पत्र को पढ़ा और उनके सपनों की सराहना भी की। आइए जानें कि प्रधानमंत्री को नव्‍या ने क्‍या पत्र लिखा था, जिसका उन्‍होंने मन की बात में जिक्र किया। इस कार्यक्रम को सुन रहे लोग प्रयागराज और नव्‍या का नाम मोदी द्वारा लेने से प्रसन्‍नता जताई।

वहीं मन की बात में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचार का दीमक देश को खोखला करता है और इससे मुक्ति के लिए 2047 का इंतजार नहीं करना चाहिए। प्रधानमंत्री ने कहा कि एक पोस्टकार्ड मुझे उत्तर प्रदेश के प्रयागराज की नव्या वर्मा का भी मिला है। नव्या ने लिखा है कि उनका सपना 2047 में ऐसे भारत का है जहां सभी को सम्मान पूर्वक जीवन मिले, जहां किसान समृद्ध हों और भ्रष्टाचार न हो।

वहीं प्रधानमंत्री ने कहा कि नव्या देश के लिए आपका सपना बहुत सराहनीय है। इस दिशा में देश तेजी से आगे बढ़ भी रहा है। आपने भ्रष्टाचार मुक्त भारत की बात की। भ्रष्टाचार तो दीमक की तरह देश को खोखला करता है। उससे मुक्ति के लिए 2047 का इंतजार क्यों? ये काम हम सभी देशवासियों को आज की युवा पीढ़ी को मिलकर करना है जल्द से जल्द करना है और इसके लिए बहुत जरूरी है कि हम अपने कर्तव्यों को प्राथमिकता दें।