Headlines
Loading...
यूपी: वाराणसी सिगरा-महमूरगंज मार्ग पर शातिराना अंदाज में हुआ लूट, वहीं बदमाश एसटीएफ पुलिसकर्मी बन चेकिंग करने के बहाने से बैंककर्मी को लूटा।

यूपी: वाराणसी सिगरा-महमूरगंज मार्ग पर शातिराना अंदाज में हुआ लूट, वहीं बदमाश एसटीएफ पुलिसकर्मी बन चेकिंग करने के बहाने से बैंककर्मी को लूटा।

                        Vinit Jaiswal City Reporter

वाराणसी। हम एसटीएफ के पुलिसकर्मी हैं तुम्हारी चेकिंग करने है' यह कहकर बाइक सवार दो बदमाशों ने बैंककर्मी अनिमेष कुमार को बुधवार की सुबह सिगरा-महमूरगंज मार्ग पर रोका। चेकिंग के बहाने उसकी सोने की पांच अंगूठी और एक चेन लेकर भाग निकले। भुक्तभोगी ने सिगरा थाने की पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली, लेकिन बाइक सवार दोनों बदमाशों का कुछ पता नहीं चल सका।

वहीं महमूरगंज स्थित बैंक कॉलोनी में रहने वाले अनिमेष कुमार सिगरा स्थित बैंक में हेड कैशियर हैं। रोज की तरह सुबह घर से रिक्शा पर सवार होकर बैंक के लिए निकले। रास्ते में महमूरगंज-सिगरा मार्ग पर बाइक सवार दो युवकों ने रिक्शा को ओवरटेक कर रुकवाया। अनिमेष ने रोकने का कारण पूछा तो दोनों ने बताया कि वह स्पेशल टॉस्क फोर्स के पुलिसकर्मी हैं और यहां ड्रग्स पकड़ी गयी है। इस वजह से सबकी चेकिंग कर रहे हैं। इसके बाद दोनों ने अनिमेष को रिक्शा से नीचे उतरवा कर उसकी आईडी मांगी और बैग को चेक करने लगे।

वहीं दूसरी तरफ़ बैग में कुछ नहीं मिलने पर बाइक सवार दोनों युवकों ने अनिमेष से कहा कि अपराध होने के बावजूद इतनी अंगूठी और चेन क्यों पहन रखे हो। यह सब उतारकर सुरिक्षत रख लो। इस पर बैंककर्मी हाथ में पहनी सोने की पांच अंगूठी और गले से एक चेन उतार कर जेब में रखने लगा तो दोनों ने टोकते हुए कहा कि जेब में नहीं इसको अपने बैग में रखो। 

वहीं दूसरी तरफ़ चेन और अंगूठी बैग में रखने के दौरान दोनों उसे बातों में उलझाने लगे। आरोप लगाया कि तुमने शराब पी रखी है। अनिमेष ने इसका विरोध करते हुए कहा कि मैं ड्यूटी करने जा रहा हूं ऐसा कैसा कर सकता हूं। बातचीत में उलझाकर और डरा-धमकाकर बदमाशों ने अनिमेष की चेन व अंगूठियां हथिया लिया और चंपत हो गए