Headlines
Loading...
यूपी: चंदौली ज़िले के डॉक्टर का बेटा सहित सात मेडिकल स्टूडेंट्स का भी महाराष्ट्र में कार दुर्घटना में हुईं मौत। .

यूपी: चंदौली ज़िले के डॉक्टर का बेटा सहित सात मेडिकल स्टूडेंट्स का भी महाराष्ट्र में कार दुर्घटना में हुईं मौत। .


वाराणसी। महाराष्ट्र के वर्धा में सोमवार की देर रात हुई भीषण कार दुर्घटना में सात मेडिकल स्टूडेंट्स की मौत हो गयी। मृतकों में भाजपा विधायक विजय रहांगदाले के बेटे संग चंदौली के चिकित्सक का पुत्र भी हैं। घटना की जानकारी होते ही चंदौली में शोक की लहर दौड़ गयी। 

वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। चिकित्सक के बड़े बेटे की कुछ साल पहले नदी में डूबने से मौत हो गयी थी। पीएम नरेंद्र मोदी ने मेडिकल छात्रों के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है।

वहीं वर्धा जिले के सांगवी मेघे मेडिकल कॉलेज के सात मेडिकल छात्र एक कार में सवार होकर ढाबे पर खाना खाने गए थे। लौटते समय कार सेलसुरा के पास एक पुल पर आते ही अनियंत्रित हो गयी। पुल के एक हिस्से को तोड़ते हुए 40 फीट गहरी नदी में गिर पड़ी। दुर्घटना के बारे में स्थानीय नागरिकों से जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस नेरेस्क्यू शुरू किया। 

वहीं मृतकों की पहचान भाजपा विधायक विजय रहांगदाले के बेटे आविष्कार रहांगदाले, नितेश सिंह, विवेक नंदन, प्रत्यूष सिंह, शुभम जायसवाल, पवन शक्ति के रूप में हुई। एक अन्य की पहचान नहीं हुई है। सात छात्रों में से एक इंटर्न था। फाइनल ईयर के दो छात्र थे और सेकंड ईयर MBBS के दो छात्र थे। सभी मृतकों की उम्र 25 से 35 वर्ष के बीच बताई जा रही है।  

वहीं दूसरी तरफ़ महाराष्ट्र रवाना हुआ परिवार महाराष्ट्र के वर्धा में हुए सड़क हादसे में जान गंवाने वालों में नगर के मुगलसराय हास्पिटल के प्रबंध निदेशक राजकुमार गुप्ता का छोटे बेटा शुभम (32) भी है। घटना की जानकारी हुई तो परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। शुभम तीन भाइयों में सबसे छोटा था। सबसे बड़े भाई की कुछ वर्ष पूर्व नदी में डूबने से मौत हो चुकी है।

वहीं जबकि मझला भाई चिकित्सक है। बड़े बेटे की मौत का गम अभी परिजन भूल भी नहीं पाए थे कि छोटे बेटे की मौत ने परिजनों को पूरी तरह से झकझोर दिया। चिकित्सक के घर शुभचिंतकों का तांता लगा रहा। राजकुमार गुप्ता महाराष्ट्र के लिए रवाना हो गए।