Headlines
Loading...
यूपी: फर्रुखाबाद में चोरों ने दो जगह बोला धावा, घर व दुकान का ताला तोड़कर लाखों की नकदी व जेवर चोरी।

यूपी: फर्रुखाबाद में चोरों ने दो जगह बोला धावा, घर व दुकान का ताला तोड़कर लाखों की नकदी व जेवर चोरी।


फर्रुखाबाद। बंद मकान व दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों की नकदी, जेवर व सामान चोरी कर लिया। दोनों घटनाओं की पुलिस को तहरीर दी गई। लोगों ने रात में पुलिस पर गस्त न करने का आरोप लगाया। वहीं गांव सोना जानकीपुर निवासी जयवीर सिंह जनपद मैनपुरी के घंटा घर पत्थर मंडी में रहकर सब्जी बेचते हैं। सोमवार जयवीर घर में ताला लगाकर स्वजन के साथ मैनपुरी गए थे। 

वहीं रात चोरों ने बंद घर के दरवाजे का ताला तोड़कर कमरे में लगा ताला तोड़ दिया। कमरे में रखी अलमारी को तोड़कर उसमें रखी 1.27 लाख नकदी, सोने का हार, झुमकी, दो अंगूठी, बेसर, दो जोड़ी पायलें, मटर माला व अन्य सामान चोरी कर लिया। मंगलवार सुबह पड़ोसियों ने घर व कमरे के दरवाजे खुले देखे। गांव के ही सोनू व अनुज कुमार ने फोन कर जयवीर को घटना की जानकारी दी। दोपहर बाद स्वजन के साथ गांव पहुंचे जयवीर सिंह को घर में रखा सामान गायब मिला।

वहीं जयवीर सिंह ने पुलिस को चोरों के खिलाफ तहरीर दी। वहीं क्षेत्र गांव बबुरारा निवासी अरविंद दीक्षित के घर के बाहर एक कमरे में परचून की दुकान है। मंगलवार रात चोरों ने दुकान के गेट का ताला तोड़कर उसमें रखी गोलक से आठ हजार रुपये, साबुन, मेवा, मसाले, दालें आदि सामान चोरी कर लिया। सुबह गेट का ताला टूटा व सामान बिखरा देख घटना की जानकारी हुई। अरविंद दीक्षित ने पुलिस को घटना की तहरीर दी। थाना प्रभारी सत्यप्रकाश ने बताया कि घटनाओं की जानकारी मिली है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।