Headlines
Loading...
यूपी: चंदौली नौगढ़ में ट्रैक्टर से गिरकर महिला की हुई मौत।

यूपी: चंदौली नौगढ़ में ट्रैक्टर से गिरकर महिला की हुई मौत।

                          Kiran Yadav City Reporter

नौगढ़। थाना क्षेत्र के लेड़हा मोड़ के समीप मंगलवार की दोपहर तीन बजे ट्रैक्टर से गिरकर 50 वर्षीय समींदा देवी मौत हो गई। घटना के बाद आसपास के लोगों में खलबली मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस शव कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई में जुटी है। वही घटना के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस तलाश करने में जुटी है।

वहीं दूसरी तरफ़ चकिया कोतवाली क्षेत्र के मूसाखांड़ निवासी गंगा कोल की 50 वर्षीय पत्नी समींदा देवी मंगलवार की सुबह चकरघट्टा थाना क्षेत्र के बसौली गांव में अपनी पुत्री सीता पत्नी नंदन के यहां खिचड़ी लेकर गई थी। वह दोपहर तीन बजे के लगभग घर लौटने के लिए निकली। वही मद्धुपुर मार्ग पर स्थित बसौली मोड़ पर वाहन का इंतजार करने लगी। 

वहीं लेकिन वाहन नहीं मिलने पर मंझगाई की ओर से आ रहे टैक्टर पर सवार हो गई। ट्रैक्टर जैसे ही लेड़हा मोड़ के समीप ढलान पर पहुंचा। अनियंत्रित हो गया। इससे समींदा देवी ट्राली से गिर गई। घटना के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर भाग निकला। मौके पर पहुंची पुलिस महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंची, जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। 

वहीं दूसरी तरफ़ प्रभारी निरीक्षक राजेश सरोज ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोष्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजकर अगली कार्रवाई की जा रही है। घटना के बाद परिजनों में मातम छाया हुआ है।