Headlines
Loading...
यूपी: बलिया में धारदार हथियार से गला रेतकर ली युवक की जान।

यूपी: बलिया में धारदार हथियार से गला रेतकर ली युवक की जान।


बलिया। मनियर थाना क्षेत्र के लोहटा गांव में मंगलवार की सुबह एक खेत में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। उसके गले पर धारदार हथियार के निशान साफ नजर आ रहे थे। शव की शिनाख्त नहीं हो सके इसलिए बदमाशों ने चेहरे को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया था। शव के पास ऐसा कुछ नहीं मिल सका जिससे मृतक की पहचान की जा सके। पुलिस आसपास के गांवों में पूछताछ कर रही है।

वहीं गांव के कुछ लोग सुबह सेमरा बाबा के स्थान के पास से गुजर रहे थे। तभी उनकी नजर गेहूं के खेत की ओर पड़ी उसमें 35 वर्षीय युवक की लाश देखकर घबरा गए। ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी।पुलिस अधीक्षक, एएसपी विजय त्रिपाठी, क्षेत्राधिकारी बांसडीह प्रीति त्रिपाठी एवं फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई। हत्यारों ने युवक की पहचान छिपाने के लिए उसका चेहरा बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया था। गले पर गहरे जख्म के निशान साफ नजर आ रहे थे। खेत में खून के धब्बे भी दिखाई दे रहे थे।

वहीं दूसरी तरफ़ खेत में जिस जगह युवक का शव मिला वहीं पास में शराब के खाली पाउच भी पड़े थे। लगभग दो सौ मीटर की दूरी पर देसी शराब की दुकान भी है। आशंका है कि सोमवार की रात युवक के साथ ही कुछ लोगों ने खेत के पास शराब पी होगी। उसके नशे में होने के बाद धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी होगी। 

वहीं दूसरी तरफ़ शव की शिनाख्त ना हो सके इसलिए चेहरे को नुकीली चीज से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। रात की वजह से किसी को इसकी भनक भी नहीं लग सकी। पुलिस ने शव के बदन पर मौजूद कपड़ों की जांच की लेकिन ऐसा कुछ नहीं मिल सका जिससे मृतक की पहचान हो सके। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ लेकिन कोई खास जानकारी नहीं मिल सकी।