Headlines
Loading...
यूपी विधानसभा चुनाव 2022 : प्रियंका गांधी का डोर-टू-डोर जनसंपर्क अभियान

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 : प्रियंका गांधी का डोर-टू-डोर जनसंपर्क अभियान

लखनऊ : कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने यूपी विधानसभा चुनाव (up assembly election 2022) में कांग्रेस प्रत्याशी ललन कुमार के समर्थन में चिनहट में डोर-टू-डोर जनसंपर्क किया. इस दौरान प्रियंका गांधी अपनी खुली कार में सवार होकर क्षेत्र की जनता से उम्मीदवार के पक्ष में समर्थन मांगती नजर आईं. प्रियंका गांधी डोर-टू-डोर जनसंपर्क अभियान (priyanka gandhi road show in lucknow) के दौरान हाथ जोड़कर और हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन कर रही थीं. इस दौरान प्रियंका गांधी के ऊपर छत पर खड़ी जनता ने पुष्प वर्षा भी की.

चौथे चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन प्रियंका गांधी राजधानी लखनऊ में प्रत्याशी के समर्थन में जनसंपर्क करने उतरीं. उन्होंने चिनहट में जनसंपर्क किया, लेकिन अभी तक अन्य प्रत्याशियों के समर्थन में कोई रोड शो नहीं किया. अन्य सीटों पर उम्मीदवार हतोत्साहित हैं. चिनहट में जनसंपर्क अभियान समाप्त करने के बाद प्रियंका गांधी अब हरदोई से माधवगंज में जनसभा को संबोधित करने के लिए निकल चुकी हैं. यहां पर प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा करने के बाद वापस प्रियंका गांधी लखनऊ आएंगी.

आगरा एक्सप्रेस वे से उतरकर वे सीधे सरोजिनी नगर के नत्कुर चौराहे पर प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित जनसभा में शिरकत करेंगी. इसके बाद बालागंज चौराहे पर भी आखिरी जनसभा आयोजित होनी है. अंदेशा जताया जा रहा है कि प्रियंका गांधी माधवगंज से लौटने के बाद बालागंज की जनसभा में पहुंच नहीं पाएंगी, क्योंकि चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है और तब तक शाम हो जाएगी.

फिलहाल लखनऊ के चिनहट में जनसंपर्क अभियान शुरू होने से पहले प्रियंका गांधी के स्वागत में तमाम कार्यकर्ता पॉलिटेक्निक चौराहे पर घंटों इंतजार करते रहे, लेकिन प्रियंका गांधी दूसरे रास्ते से चिनहट के लिए निकल गईं. ऐसे में झंडे, बैनर और हाथों में फूल माला लिए हुए कार्यकर्ता हतोत्साहित हुए.