Headlines
Loading...
मध्य प्रदेश: गुना ज़िले में छेड़खानी के संदेह में युवक के हाथ-पैर बांधकर घसीटते हुए पत्नी व बेटे के सामने बरसाए डंडे।

मध्य प्रदेश: गुना ज़िले में छेड़खानी के संदेह में युवक के हाथ-पैर बांधकर घसीटते हुए पत्नी व बेटे के सामने बरसाए डंडे।


मध्य प्रदेश। गुना में युवती से छेड़छाड़ के शक में साहू परिवार के सदस्य धाकड़ परिवार के घर में घुस गए। यहां मोतीलाल धाकड़ के पुत्र 30 वर्षीय अजय धाकड़ को हाथ-पैर बांधकर बाहर सड़क पर लाए और डंडों व लात-घूंसों से पीटना शुरू कर दिया। घटना मध्य प्रदेश के गुना जिले के कैंट थाना अंतर्गत नानाखेड़ी क्षेत्र की है। 

वहीं इस दौरान साहू परिवार की महिलाएं भी पीछे नहीं रहीं। मारपीट के बाद अजय को सड़क पर घसीटा गया। पिट रहे पति को बचाने आई उसकी पत्नी भी इस दौरान घिसटती रही। अमानवीयता की हदें पार होती रहीं, लेकिन भीड़ तमाशबीन बनी रही। पुलिस ने वारदात के वायरल वीडियो और अजय की शिकायत पर मामला दर्ज कर साहू परिवार की दो महिलाओं संध्या साहू, राजकुमारी साहू और एक पुरुष सदस्य सतेंद्र साहू को गिरफ्तार कर लिया है। शेष आरोपितों की तलाश की जा रही है।

वहीं दूसरी तरफ़ अजय ने जो रिपोर्ट दर्ज कराई है, उसमें सतेंद्र साहू, दुर्गेश साहू, जगदीश साहू, संध्या साहू, राजकुमारी साहू सहित तीन-चार अन्य लोगों को आरोपित किया है। उधर, पुलिस का कहना है कि जिस अजय धाकड़ के साथ मारपीट की गई है, उसके विरुद्ध मार्च, 2021 में युवती से छेड़छाड़ का मामला दर्ज है। युवती के परिजनों को कई बार लगा कि अजय अब भी छेड़छाड़ करता है। इसी से नाराज होकर उक्त घटना को अंजाम दिया गया।

वहीं गौरतलब है कि भिंड जिले में एक नवविवाहित व्यक्ति ने पुलिस से शिकायत की कि उसकी शादी में आमंत्रित नहीं करने पर एक परिचित ने उसकी पिटाई की और गालियां दीं। भिंड जिले के एक अधिकारी ने बताया कि घटना देहात थाना क्षेत्र के चंदूपुरा गांव में हुई और पुलिस ने आरोपित नरेंद्र कुशवाहा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। 

वहीं देहात पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल राधेश्याम शर्मा ने कहा कि 22 वर्षीय पीड़ित ने पुलिस शिकायत में आरोप लगाया कि नरेंद्र कुशवाहा ने उसकी पिटाई की, क्योंकि वह पूर्व की गई शादी में आमंत्रित नहीं किए जाने से नाराज था। अधिकारी ने शिकायतकर्ता के हवाले से कहा कि पीड़ित ने आरोपी से कहा था कि चूंकि कोरोना के कारण लगे प्रतिबंधों के दौरान शादी की थी।

वहीं इसलिए समारोह के दौरान केवल परिवार के सदस्य ही मौजूद थे। हालांकि, इससे कुशवाहा नाराज हो गए, जिन्होंने पीड़िता को कथित तौर पर जमकर पीटा और गालियां दी।