Headlines
Loading...
पंजाब: पटियाला में चुनाव के मद्देनजर बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन पर किया गया संघन चेकिंग।

पंजाब: पटियाला में चुनाव के मद्देनजर बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन पर किया गया संघन चेकिंग।


पंजाब। पटियाला में चुनाव के मद्देनजर पुलिस जगह-जगह चेकिग अभियान चला रही है। जिले में कई जगह वाहनों की चेकिग की गई और लोगों से पूछताछ की गई। इस दौरान पुलिस अधिकारियों की ओर से बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, हाईवे सहित शहर के एंट्री प्वाइंट्स पर नाकाबंदी की गई। रेलवे स्टेशन पर डाग स्क्वायड की भी मदद ली गई। 

वहीं इस अभियान में विभिन्न थानों के एसएचओ, पुलिसकर्मी व पैरा मिलिट्री फोर्स के जवान भी शामिल थे। इस दौरान लोगों को संदेश दिया गया कि पुलिस उनकी सेवा में हमेशा तैनात है। इसके साथ ही इंटरस्टेट नाकों पर नाकेबंदी करके हर आने-जाने वाले वाहनों की चेकिग भी जारी है। इस संबंधी बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन पर एसपी सिटी हरपाल सिंह और डीएसपी सिटी वन अशोक कुमार की अगुआई में पुलिस मुलाजिमों व सीमा सुरक्षा बल के जवानों की टुकड़ी ने चेकिग की। 

वहीं डाग स्क्वायड टीम का भी सहारा लिया गया। एसपी सिटी हरपाल सिंह ने बताया कि लोगों की सुरक्षा और चुनाव को शांतमय ढंग से करवाने के मद्देनजर पुलिस की तरफ से मुस्तैदी बरती जा रही है। उन्होंने आम जनता से भी अपील करते हुए कहा कि कहीं भी कोई संदिग्ध गतिविधि लगे तो इसी जानकारी तुरंत पुलिस को दें।