Headlines
Loading...
पंजाब : चंडीगढ़ में मकान की छत पर भ्रूण मिलने से मचा हड़कंप, वहीं बदबू आने पर घर के लोगों ने बुलाया पुलिस को।

पंजाब : चंडीगढ़ में मकान की छत पर भ्रूण मिलने से मचा हड़कंप, वहीं बदबू आने पर घर के लोगों ने बुलाया पुलिस को।


पंजाब। चंडीगढ़ में बापूधाम कालोनी स्थित एक मकान की छत पर शनिवार को भ्रूण मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। भ्रूण सड़ चुका था, जिसकी बदबू घर के अंदर तक आने लगी थी। छत से बदबू आने पर मकान में रहने वाले व्यक्ति ने पुलिस कंट्रोल रूम में इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची बापूधाम चौकी पुलिस ने भ्रूण को जीएमएसएच-16 की मोर्चरी में रखवा दिया है। वहीं, अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच में लगी है। भ्रूण काफी पुराना लग रहा है, जिसके जेंडर की भी पहचान नहीं हो पा रही है।  

वहीं जानकारी के अनुसार उक्त मकान में ड्राइवर ही रहते हैं। जबकि, उस मकान की छत पड़ोस के मकान से लगती है। बापूधाम चौकी इंचार्ज रोहताश यादव को सूचना मिली कि एक मकान की छत से बदबू आ रही है। पुलिस पहुंची तो छत पर भ्रूण मिला। पुलिस की प्राथमिक जांच में मकान एक ट्रांसपोर्टर का है। उस मकान में अक्सर उसके ट्रांसपोर्ट में आने-जाने वाले ड्राइवर ठहरते हैं। हालांकि, ऊपर का हिस्सा बंद रहता है। ड्राइवर नीचे ही रहते हैं। अब पुलिस जांच में लगी है कि भ्रूण मकान की छत पर किसने फेंका है।

वहीं अक्टूबर 2017 में कजहेड़ी स्थित एक घर के बाहर बाल्टी में नवजात बच्ची मिली। जून 2018 में खुड्डा लहौरा ब्रिज के पास मिली नवजात। मार्च 2018 में सेक्टर-52 स्थित मैन होल में मिला नवजात का शव। वहीं जुलाई 2018 में सेक्टर-23 स्थित एक घर के पास नवजात का शव मिलने से हड़कंप। मई 2019 को डड्डूमाजरा स्थित डंपिंग ग्राउंड में मिला नवजात बच्ची का शव। इधर, आपरेशन सेल और थाना पुलिस की टीम ने शनिवार को अलग-अलग जगह से दो बदमाशों को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया है। 

वहीं पंचकूला के एमडीसी निवासी सतबीर सिंह के एक देसी कट्टा और पांच कारतूस सहित पुलिस ने पकड़ा है। जबकि, सेक्टर-52 निवासी रोहित कुमार को कमानीदार चाकू सहित गिरफ्तार किया। दोनों मामलों में संबंधित थाना पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की है।