Headlines
Loading...
पंजाब: जालंधर में अवैध हथियारों के साथ दो को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

पंजाब: जालंधर में अवैध हथियारों के साथ दो को पुलिस ने किया गिरफ्तार।


पंजाब। जालंधर में सीआइए स्टाफ की टीम ने अवैध हथियारों के साथ दो लोगों को काबू किया है। सीआइए प्रभारी भगवंत सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि अवैध हथियारों के साथ वर्कशाप चौक के पास से दो युवक निकल रहे हैं। इस पर वहां पर नाकाबंदी कर बाइक पर आए दो युवकों को काबू किया गया। आरोपितों की पहचान कपूरथला निवासी कुलवंत सिंह, अमनप्रीत सिंह उर्फ अमन के रूप में हुई। 

वहीं उनका साथी लुधियाना निवासी गोपा फरार हो गया। आरोपितों के पास से दो पिस्तौल, 12 कारतूस और बाइक बरामद हुआ। दोनों ने बताया कि उनकी अपने गांव में कुछ लोगों के साथ रंजिश थी जिसके चलते उन्होंने अपने करीबी साथी से हथियार खरीदे थे। कुछ समय पहले भी उनके खिलाफ इसी रंजिश के चलते हुए विवाद के बाद मामला दर्ज हुआ था। 

वहीं लग्जरी गाड़ी में महंगी शराब सप्लाई करने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान दिलबाग नगर निवासी संदीप कुमार और न्यू करतार नगर निवासी अमित खन्ना के रूप में हुई। दोनों यूपी नंबर की ब्रीजा गाड़ी में शराब लेकर आ रहे थे। उनके पास से महंगे ब्रांड की सात पेटी शराब बरामद की गई जिसका कोई दस्तावेज उनके पास नहीं था।