Headlines
Loading...
यूपी : अमित शाह और मनोज तिवारी का कानपुर आगमन कल, वहीं विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क और बैठक करेंगे।

यूपी : अमित शाह और मनोज तिवारी का कानपुर आगमन कल, वहीं विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क और बैठक करेंगे।

                             Renu Tiwari Reporter

कानपुर। यूपी विधानसभा चुनाव में भाजपा के स्टार प्रचारकों का दौरा तेज हो गया है। सोमवार को कानपुर देहात में प्रधानमंत्री के आगमन के साथ ही कानपुर नगर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, सांसद मनोज तिवारी और वक्फ राज्यमंत्री मोहसिन रजा का कार्यक्रम भी प्रस्तावित है। ये नेता बैठक, जनसंपर्क और सभा कर सकते हैं।

वहीं गृहमंत्री को पहले कानपुर में फरवरी माह की शुरुआत में आना था, उन्हें यहां गोविंद नगर विधानसभा और कैंट विधानसभा क्षेत्रों में सभा और जन संपर्क करना था लेकिन उस समय उनका कार्यक्रम स्थगित हो गया था। केंद्रीय गृहमंत्री अब 14 फरवरी की शाम को कानपुर आएंगे उनके माल रोड स्थित एक होटल में रुकने की व्यवस्था की जा रही है। पार्टी नेताओं के मुताबिक सोमवार शाम को वह पार्टी पदाधिकारी और प्रत्याशियों के साथ बैठक कर सकते हैं। 

वहीं इसके बाद मंगलवार को वह शहर की कुछ विधानसभा क्षेत्रों में सभा या जनसंपर्क में जा सकते हैं। इसके लिए भारतीय जनता पार्टी तैयारी कर रहा है कि उन्हें किन किन विधानसभा क्षेत्रों में भेजा जाना है।

वहीं दूसरी ओर सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सुबह 11 बजे करीब चकेरी एयरपोर्ट उतरेंगे और यहां से कानपुर देहात में जनसभा को संबोधित करने जाएंगे। वहां से लौटते समय फिर दो बजे करीब कानपुर एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। 14 फरवरी को ही वक्फ राज्यमंत्री मोहसिन रजा कैंट विधानसभा में अब्दुल हमीद पार्क बाबू पुरवा, बरगद चौराहा सुजातगंज, खपरा मोहाल चौराहा में जनसभा व जनसंपर्क में करेंगे। 

वहीं सांसद मनोज तिवारी गोविंद नगर विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में काली मठिया चौराहा शास्त्री नगर में जनसभा करेंगे। वह किदवई नगर विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में बर्रा-2 मेनरोड पर जनसभा व जनसंपर्क करेंगे।