Headlines
Loading...
यूपी: गोरखपुर में युवक का सड़क के किनारे खेत में दफ्न मिला शव।

यूपी: गोरखपुर में युवक का सड़क के किनारे खेत में दफ्न मिला शव।


गोरखपुर। पिपराइच के चकिया गांव के सिवान में गोरखपुर - महाराजगंज सीमा पर एक व्यक्ति का गड्ढे में दफ्न किया गया शव मिला है। मृतक नारद मुनि पिपराइच के बैलों गांव के सरहरिया का निवासी था। उसकी उम्र 40 वर्ष थी। वह पेंट पालिश करके घर की जीविका चलाते थे।

वहीं नारद मुनि पिछले तीन दिनों से घर से गायब थे। स्वजन उनकी तलाश में थे। सुबह करीब 10 बजे पता चला कि पिपराइच के चकिया गांव के पास सड़क किनारे गड्ढे में एक व्यक्ति का शव दफ्न किया गया है। घटना की जानकारी मिलने पर मौके एसपी नार्थ भी पहुंच गये थे। बाद में मृतक के स्वजन नारद मुनि की पहचान की। मृतक की पत्नी शव देखते ही बेहोश हो गई।

वहीं स्वजन ने बताया कि नारद मुनि पिछले तीन दिन से घर से गायब थे। उन्होंने कहा कि गांव में एक परिवार से उनका भूमि विवाद चल रहा है। मृतक के स्वजन ने पांच व्यक्तियों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज चुकी है।

वहीं पीपीगंज पुलिस ने 18 फरवरी को स्वजन से बिछुड़ी एक बच्ची को उसके मां-बाप से मिलाया। नगर पंचायत की फलमंडी में फलमंडी में तीन वर्षीया एक बच्ची अपने स्वजन से बिछुड़ गई थी। फलमंडी में दुकान लगाने वाले पप्पू जायसवाल ने इसकी जानकारी पुलिस व नगर पंचायत कार्यालय को दी। 

वहीं अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत महेंद्र पांडेय ने लाउडस्पीकर से इसे कस्बे में एलाउंस कराया। थोड़ी देर बाद बच्ची के स्वजन कार्यालय पहुंच कर उसे अपने साथ ले गए। बीडीओ आदित्य कुमार की अगुवाई में पीपीगंज पुलिस ने पिपराइच-कुसम्ही मार्ग पर 50 शीशी अवैध शराब के साथ पिपरा मोगलान निवासी राम सूरत को पकड़ा है। इस दौरान उप निरीक्षक नागेंद्र मणिआदि मौजूद रहे।