Headlines
Loading...
यूपी: वाराणसी बीएचयू छात्रा से छेड़खानी मामले में जेल भेजे गए आरोपी हवलदार के खिलाफ विभागीय जांच हुआ शुरू।

यूपी: वाराणसी बीएचयू छात्रा से छेड़खानी मामले में जेल भेजे गए आरोपी हवलदार के खिलाफ विभागीय जांच हुआ शुरू।

                                  𝕊.𝕂. 𝔾𝕦𝕡𝕥𝕒 ℝ𝕖𝕡𝕠𝕣𝕥𝕖𝕣 

वाराणसी। बीएचयू एनसीसी छात्रा कैडेट के साथ छेड़खानी मामले में गिरफ्तार हवलदार के जेल जाने के बाद बटालियन ने विभागीय जांच शुरू कर दी है। वहीं लंका पुलिस भी विवेचना में जुट गई है। वहीं 28वीं यूपी गर्ल्स बटालियन के अधिकारियों के अनुसार मामले की जांच कराई जा रही है।

वहीं उधर, इस घटना के बाद परिसर में चलने वाले कैंप में शामिल कैडेट के परिजनों में सुरक्षा को लेकर भय की स्थिति उत्पन्न हो गई है। बीएचयू परिसर स्थित एनसीसी कैंप के दौरान पंद्रह दिन के छेड़खानी की दो घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा है।

वहीं बीएचयू कला संकाय की तृतीय वर्ष की छात्रा के साथ एनसीसी के हवलदार ने घिनौनी करतूत की। पीड़ित छात्रा ने लोक लाज के भय से इस अपराध को दबाया नहीं बल्कि आरोपी हवलदार की असलियत सबके सामने लाई और अन्य छात्रा कैडेट को इसके प्रति सचेत भी किया।

वहीं इस बात की चर्चाएं बीएचयू परिसर में प्रोफेसर और अन्य छात्र-छात्राएं करती रहीं। चंदौली स्थित पीडीडीयूनगर की रहने वाली छात्रा कैडेट के संग बीएचयू स्थित एनसीसी कैंप में ही छेड़खानी हुई। अपनी तहरीर में उसने यह भी बताया कि घर बुलवाने का दबाव भी बनाया गया। लंका इंस्पेक्टर वेद प्रकाश राय ने बताया कि मुकदमे की विवेचना की जा रही है। जेल भेजे गए आरोपी हवलदार मनोज कुमार के बारे में और जानकारी भी जुटाई जा रही है।