Headlines
Loading...
यूपी: बिजनौर नगीना क्षेत्र के नाईनगला में फीडर तैयार फिर भी नहीं हो रही बिजली आपूर्ति।

यूपी: बिजनौर नगीना क्षेत्र के नाईनगला में फीडर तैयार फिर भी नहीं हो रही बिजली आपूर्ति।


बिजनौर। नगीना के मरोड़ा व शेखपुर फीडर पर बिजली नहीं आने से लोग परेशान हैं। निगम के कार्यालय में नाईनगला फीडर को अलग करने की मशीन आई हुई है। मशीन को महज फिट करना बाकी है, लेकिन कई दिन बीत जाने के बाद भी कर्मचारी ध्यान नहीं रहे हैं। इस फीडर का पूरा काम हो चुका है। खंभे लगा दिए गए हैं, उन पर तारों की खिचाई भी पूरी हो चुकी है। इन फीडरों पर एक दिन बिजली दी जाती है दूसरे दिन काट ली जाती है।

वहीं क्षेत्र के करीब आधा दर्जन गांव ऐसे हैं, जिनमें बिजली की आपूर्ति नहीं हो रही है। ऐसे में लोगों के कामकाज प्रभावित हैं। यहां तक की आटा पिसाने के लिए भी लोगों को दूसरे गांव में जाना पड़ रहा है। पानी के लिए भी लोग दर-दर भटकने को मजबूर हैं। क्योंकि बिजली नहीं आने से इन गांवों की पानी की सप्लाई नहीं चल पा रही है।

वहीं नगीना के गांव खेड़ली कला, मोहलाका, बसई खान जादा, हैबतका, मरोड़ा, झिमरावट आदि गांव बिजली आपूर्ति की परेशानी का दंश झेल रहे हैं। लोगों की मांग, क्षेत्र के साकिर, आरिफ, मानसिंह, लल्लूराम, मोहम्मद आजम, आमिर, सरफुद्दीन, सुलेमान सहित दर्जनों लोगों ने बताया कि यह परेशानी इस समय हमारे लिए सबसे बड़ी परेशानी है। 

वहीं यदि बिजली निगम हमारी परेशानी को दूर कर दे तो हमारे लिए बहुत बड़ी बात होगी। नाईनगला फीडर को जितनी जल्दी हो सके चालू करें। आई हुई मशीन का यदि इस्तेमाल नहीं होगा तो वह किस काम की। इसलिए मशीन को चालू करके हमें बिजली आपूर्ति कराई जाए।नाई नगला फीडर अलग होने की मशीन नगीना में आ चुकी है। काम भी पूरा हो चुका है जल्द ही इसको चालू करके बिजली आपूर्ति कराई जाएगी। बिजली से संबंधित किसी भी परेशानी से ग्रामीणों को परेशान नहीं होने दिया जाएगा। -