Headlines
Loading...
यूपी: लखनऊ लखीमपुर खीरी कस्ता विधानसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी सौरभ सिंह सोनू के पक्ष में सभा में जेपी नड्डा ने कहा कि सपा के लिए गुंडा होगा छोटा शब्द।

यूपी: लखनऊ लखीमपुर खीरी कस्ता विधानसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी सौरभ सिंह सोनू के पक्ष में सभा में जेपी नड्डा ने कहा कि सपा के लिए गुंडा होगा छोटा शब्द।


लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने लखीमपुर खीरी की कस्ता विधानसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी सौरभ सिंह सोनू के पक्ष में सभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि एक तरफ सबका साथ सबका विकास सबका प्रयास सबका विश्वास देने वाली सरकार है।

वहीं तो दूसरी तरफ माफिया, भय और आतंक मचाने वाले लोग हैं। इनके लिए गुंडा छोटा शब्द है, ये तो आतंकियों के रक्षक हैं। भाजपा अध्यक्ष ने कहा, सपा के लोग केवल चुनाव के दौरान नजर आते हैं। उन्होंने कहा सपा ने ऐसे लोगों को टिकट दिया है जो या तो जेल में हैं या फिर बेल पर हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो भ्रष्टाचार, अपराध, माफिया राज और गुंडाराज को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए प्रयास कर रही है। 

वहीं सपा राज के गुंडे माफियाओं का उल्लेख करते हुए मुख्तार अंसारी और आजम खान का हवाला दिया। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने यह भी कहा कि जिन लोगों ने कारसेवकों पर गोलियां बरसाईं आज वह मंदिर-मंदिर घूमते फिर रहे हैं। उन्होंने केंद्र सरकार की दिलेर फैसलों का उल्लेख करते हुए कहा कि किसी ने स्वप्न में नहीं सोचा था कि कश्मीर में धारा 370 हटाई जाएगी। 

वहीं उन्होंने कहा कि 156 से ज्यादा ऐसे कानून थे जो जम्मू कश्मीर में लागू ही नहीं होते थे। चाहे वह महिला उत्पीड़न का मामला हो, चाहे भ्रष्टाचार का मामला हो बच्चों का कोई कानून नहीं था लेकिन, प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह की बदौलत धारा 370 हटा दी गई। तीन तलाक पर तंज कसते हुए कहा कि पाकिस्तान, बांग्लादेश, अफगानिस्तान, सीरिया, ईरान, इराक जैसे मुस्लिम देशों में तीन तलाक नहीं होता था जबकि भारतवर्ष में तीन तलाक विराजमान था।

वहीं तीन तलाक को हटाने के लिए मोदी सरकार थी जिसने मुस्लिम महिलाओं को एक नई जिंदगी देने का काम किया। उन्होंने पुलवामा हमले की तीसरी पुण्यतिथि का भी जिक्र करते हुए कहा कि यह पहली बार था जब पाकिस्तान को देश के प्रधानमंत्री ने कड़ी चेतावनी दी थी और फिर क्या हुआ आपने सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक के माध्यम से देख लिया। 

वहीं नड्डा ने जनधन खातों का उल्लेख करते हुए कहा कि देश में 200000000 बहनों को जनधन खाते में कोरोना काल के अंदर 500 रुपये भेजे गए। 80 करोड़ जनता को राशन दिया गया। नड्डा ने अपने उद्बोधन में केंद्र सरकार की तमाम योजनाओं का जमकर बखान किया और कहा कि यह सारी योजनाएं केवल जनता के लिए मोदी और योगी की सोच का नतीजा हैं।

वहीं अंत में नड्डा ने दो तारीखों का उल्लेख किया। उन्होंने कहा यह दो ऐसी तारीख हैं जब सुप्रीम कोर्ट को तत्कालीन समाजवादी पार्टी की सरकार को फटकार लगानी पड़ी। एक 22 मई 2007 गोरखपुर का सीरियल बम ब्लास्ट के आरोपित तारिक कासमी और खालिद मुजाहिदीन को समाजवादी पार्टी ने केस वापस लेने की कोशिश की। जिसका हाईकोर्ट ने करारा जवाब दिया और अंत में उनको उम्र कैद की सजा हुई। 

वहीं आतंकी हमले के आरोपों को वापस लेने समाजवादी पार्टी की सरकार आगे आई। उनको फांसी दी गई और तीन को उम्रकैद की सजा दी गई। भारतीय जनता पार्टी की सरकार आज तो केवल गुंडे माफिया ही नहीं आतंकवादियों का भी सफाया करेंगे। 

वहीं नड्डा के साथ मंच पर यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद, भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सांसद रेखा वर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि नरेंद्र सिंह, पूर्व राज्यसभा सांसद जुगुल किशोर के अलावा तमाम वरिष्ठ भाजपा नेता भी मौजूद रहे। इसके बाद नड्डा का हेलीकाप्टर उड़ान भर गया।