Headlines
Loading...
यूपी : लखनऊ ठाकुरगंज आगाबाग इमामबाड़ा में पति ने पत्नी को मारपीट कर दिया तीन तलाक।

यूपी : लखनऊ ठाकुरगंज आगाबाग इमामबाड़ा में पति ने पत्नी को मारपीट कर दिया तीन तलाक।


लखनऊ। ठाकुरगंज आगाबाग इमामबाड़ा की रहने वाली शबाना को शादी के बाद पहले तो दहेज की मांग को लेकर पति और ससुरालीजन प्रताड़ित करते रहे। इसके बाद जब दो बेटियां हुई तो शबाना पर उनके जुल्म और बढ़ गए। आए दिन मारपीट करने लगे। हाल ही में उसे पति ने तीन तलाक दी और घर से निकाल दिया। शबाना ने पति समेत छह ससुरालीजन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

वहीं इंस्पेक्टर सआदतगंज ब्रजेश यादव के मुताबिक आगाबाग इमामबाड़ा ठाकुरगंज में रहने वाली शबाना के मुताबिक 27 अप्रैल 2017 को उनका विवाह ताजुद्दीन के साथ हुआ था। शादी के बाद से पति, सास अनवर जहां, ननद शबीना और रुबीना व अन्य लोग दहेज को लेकर प्रताड़ित करने लगे। आए दिन मारपीट कर धमकी देते थे। लोकलाज के कारण मायकेपक्ष ने उनकी छोटी-मोटी मांग भी पूरी की। इस बीच दो बेटियां हुईं तो ससुरालीजन की प्रताड़ना और बढ़ गई।

वहीं बीती 13 फरवरी को पति और उनके घरवालों ने मारपीट कर भगा दिया। मामले की शिकायत थाने में की। पाटानाला चौकी पर पुलिस ने ससुरालीजनों को बुलाया और समझौता करा दिया। इसके बाद फिर प्रताड़ित करने लगे।एक हफ्ते से पति, सास और ननद के भड़काने पर डेढ़ लाख रुपये और बाइक की मांग कर रहे थे। 

वहीं दूसरी तरफ़ मांग पूरी न होने पर उन्होंने मारपीट कर तीन तलाक दी और भगा दिया। इसके बाद मायके चली गई। शनिवार को सआदतगंज थाने में तहरीर दी। इंस्पेक्टर ने बताया कि शबाना के पति, देवर, सास और ननद समेत छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।