Headlines
Loading...
यूपी: वाराणसी में केंद्रीय मंत्री डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि अपराधियों को संरक्षण और टिकट देने में सपा मुखिया पिता से भी आगे निकले।

यूपी: वाराणसी में केंद्रीय मंत्री डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि अपराधियों को संरक्षण और टिकट देने में सपा मुखिया पिता से भी आगे निकले।


वाराणसी। केंद्रीय मंत्री डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय ने रविवार को वाराणसी में भाजपा के मीडिया सेंटर में आयोजित पत्रकार वार्ता में कहा कि अपराधियों को संरक्षण और टिकट देने में सपा मुखिया अखिलेश यादव अपने पिता मुलायम सिंह यादव से भी आगे निकल गए हैं।

वहीं विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि इन लोगों को जनता के दुख दर्द से कोई मतलब नहीं है। भाजपा में टिकट बंटवारे पर नाराजगी के सवाल पर उन्होंने कहा, इसे हम लोग संभाल लेंगे। केंद्रीय मंत्री ने दावा किया कि पहले चरण के मतदान में जनता ने भाजपा के पक्ष में प्रचंड मतदान किया है।

वहीं प्रदेश की पूर्ववर्ती सरकारों की कार्यशैली पर प्रश्न उठाते हुए उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय दलों की सरकारों ने परिवार का केवल विकास किया। योगी सरकार ने तेजी से विकास कराते हुए प्रदेश को बीमारू राज्य की श्रेणी से निकालकर देश की दूसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था वाला प्रदेश बनाया।

वहीं उन्होंने कहा कि 10 वर्ष तक चली यूपीए की मनमोहन सरकार को यूपी के विपक्षी दलों के सांसदों ने समर्थन दिया, लेकिन विकास के नाम में प्रदेशवासियों को झुनझुना थमा दिया। उस वक्त सपा समेत अन्य विपक्षी दलों ने निजी सुख को वरीयता दी। वहीं इस दौरान राष्ट्रीय प्रवक्ता केके शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता अशोक पांडेय, काशी क्षेत्र के प्रवक्ता नवरतन राठी के साथ ही जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा, संतोष सोलापुरकर आदि मौजूद थे।