Headlines
Loading...
यूपी : अलीगढ़ रोरावर में साले की हत्या करने वाले आरोपियों का चार दिन बाद भी पुलिस नहीं कर सकी तलाश।

यूपी : अलीगढ़ रोरावर में साले की हत्या करने वाले आरोपियों का चार दिन बाद भी पुलिस नहीं कर सकी तलाश।


अलीगढ़। रोरावर थाना क्षेत्र के शाहजमाल तेलीपाड़ा में साले की चाकू से गोदकर हत्या करने के मामले में आरोपित का कोई सुराग नहीं लग सका है। आरोपित का मोबाइल फोन बंद है। वहीं उसके साथ घटनास्थल में आए लोग भी फरार हैं। पुलिस की तीन टीमें आरोपितों की तलाश में लगी हुई हैं।

वहीं रोरावर थाना क्षेत्र के शाहजमाल तेलीपाड़ा निवासी इमराना की शादी तीन साल पहले तेलीपाड़ा के ही राशिद से हुई थी। राशिद इमराना को परेशान करता था। इसके चलते इमराना मायके आ गई थी। रविवार रात को राशिद अपने तीन साथियों के साथ ससुराल आया था। इमराना को ले जाने की बात कही तो साले रिजवान ने कहा कि बहन को परेशान करता हो, आएदिन पीटते हो। 
वहीं इसी बात पर राशिद ने रिजवान की चाकु से गोदकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपित फरार हो गया। इधर, आरोपित की गिरफ्तारी न होने पर सोमवार दोपहर को रिजवान के स्वजन समेत दर्जनों लोगों ने थाने का घेराव किया था। इसके बाद शव आया को उसे घर में नहीं घुसने दिया था। आरोपित की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए। पुलिस ने दो बार समझाया। 

वहीं लेकिन, लोगों ने शव को घर में नहीं जाने दिया। हंगामा बढ़ता देख तीन थानों को फोर्स बुलाना पड़ा। सीओ द्वितीय मोहसिन खान ने लोगों को आश्वस्त किया कि जल्द ही आरोपित गिरफ्त में होगा। लेकिन, पुलिस को काम करने दीजिये। इसके बाद लोग हटे और शव को दफनाया गया। इसके बाद पुलिस ने आरोपित की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगा दीं।

वहीं उसके संपर्क में रहने वाले लोगों को भी रडार पर लिया। लेकिन, कोई सुराग नहीं मिला है। वहीं सीओ ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी में तीन टीमें लगी हुई हैं। आरोपित का मोबाइल बंद हैं। लेकिन, मुखबिरों की मदद से आरोपित की तलाश की जा रही है।