Headlines
Loading...
यूपी: सीएम योगी पर प्रियंका का पलटवार करते हुए कहा कि मैं अपने भाई के लिए जान भी दे सकती हूं।

यूपी: सीएम योगी पर प्रियंका का पलटवार करते हुए कहा कि मैं अपने भाई के लिए जान भी दे सकती हूं।


लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां पूरे दम से जुटी हैं। नेता एक दूसरे पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। इसी क्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ के एक बयान पर रविवार को कांग्रेस की महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने पलटवार किया है। प्रियंका ने कहा कि मैं अपने भाई के लिए जान दे सकती हूं। मेरा भाई भी मेरे लिए जान दे सकता है तो विवाद कौन सा ?

वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ के ट्वीट 'भाई-बहन के आपसी विवाद और वर्चस्व के कारण कांग्रेस डूब जाएगी' का जवाब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने दिया है। वहीं मिडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि मैं अपने भाई के लिए अपनी जान दे दूंगी और मेरा भाई भी मेरे लिए अपनी जान दे देगा तो विवाद कौन-सा? योगी जी के मन में विवाद है। आगे प्रियंका गांधी ने कहा कि लगता है कि मोदी जी, अमित शाह जी और योगी जी के बीच में जो विवाद चल रहा है उसकी वजह से कह रहे हैं।

बता दें कि शनिवार को यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने ट्वीट कर कहा कि भाई-बहन के आपसी विवाद और वर्चस्व के कारण कांग्रेस डूब जाएगी। 'जिनकी' स्वयं की पहचान संदिग्ध है, 'उनके' मुंह से हिन्दू शब्द की परिभाषा सुनकर मुझे आश्चर्य होता है। 'उन्हें' बताया जाना चाहिए उनके परनाना तो स्वयं को 'एक्सीडेंटल हिन्दू' कहते थे। ये बातें सीएम योगी ने उत्तराखंड चुनाव प्रचार के दौरान कही थी।

वहीं उत्तराखंड की टिहरी में गत शनिवार को जनसभा के दौरान सीएम योगी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा था कांग्रेस तो पूरे देश के अंदर डूब रही है। थोड़ा जहां वजूद था भी, वहां पर डुबोने के लिए दोनों भाई बहन पर्याप्त हैं, किसी तीसरे की आवश्यकता नही पड़ेगी। उन्होंने जनता से कहा कि इसलिए क्यों उस डूबते हुए जहाज में बैठेंगे। डूबते हुए जहाज में नहीं बैठना चाहिए। उसको उसके हाल में छोड़ देना चाहिए।