Headlines
Loading...
यूपी: वाराणसी में वैलेंटाइन डे की तैयारी में जम कर की गई खरीदारी।

यूपी: वाराणसी में वैलेंटाइन डे की तैयारी में जम कर की गई खरीदारी।

                                    𝕊.𝕂. 𝔾𝕦𝕡𝕥𝕒 ℝ𝕖𝕡𝕠𝕣𝕥𝕖𝕣 

वाराणसी। वैलेंटाइन सप्ताह के आखिरी दिन सोमवार को प्रेमी अपने प्रेमिका से दिल की बात कहेंगे। इसके लिए रविवार को प्रेमी जोड़ों ने दिन भर एकांत की तलाश की। अब मुख्य पर्व पर तय स्थान और समय अनुसार प्रेमी जोड़े अपने दिल की बातें साझा करेंगे। प्यार के इजहार करने के साथ दिन भर उत्साह के साथ वैलेंटाइन डे मनाएंगे। इसकी तैयारी गत एक सप्ताह से जारी है। प्रेमी जोड़े एक-दूसरे को उपहार भेंट करने के लिए उपहारों की खरीदारी भी कर चुके हैं। 

वहीं वैलेंटाइन डे के लिए प्रेमी जोड़ों ने शहर के प्रमुख होटलों में कैंडल लाइट डिनर के लिए टेबल बुक कराया है। कुछ होटलों ने इस खास मौके पर खास आयोजन भी रखे हैं। वहीं अपने प्यार की सलामती के लिए प्रेमी जोड़े सोमवार को बाबा श्रीकाशी विश्वनाथ का दर्शन कर आशीष लेंगे। इसके साथ ही संकटमोचन मंदिर में स्थित पीपल के पेड़ में अटूट प्रेम के लिए धागा भी बाधेंगे। 

वहीं प्यार के इजहार के लिए प्रेमी जोड़े गंगा घाट से सारनाथ तक एकांत की तलाश के लिए घूमेंगे। इसकी शुरुआत सारनाथ से होगी। सुबह सारनाथ तो दोपहर बाद गंगा घाट तो शाम को माल में जुटान होगी। फिल्म और गीत-संगीत के बीच स्नैक्स की कुरकुराहट के बीच प्यार का परवान घुलेगा। 

वहीं वैलेंटाइन डे पर इस बार प्रेमी जोड़ों के लिए बाजार में खास उपहार भी दिखे। इसमें हल्के वजन वाले रिग, इयर रिग सेट, नेकलेस, फूलों का गुलदस्ता, ब्रेसलेट सहित अन्य उपहार खूब बिके।