Headlines
Loading...
यूपी: भदोही में ग्रामीणों ने ट्रैक्टर चालक को पीटकर मार डाला।

यूपी: भदोही में ग्रामीणों ने ट्रैक्टर चालक को पीटकर मार डाला।


भदोही। जिले में गुरुवार की देर रात मॉब लिंचिंग का संगीन मामला सामने आया जहां पर मामूली टक्‍कर लगने के बाद ग्रामीणों ने पीटकर ट्रैक्‍टर चालक की जान ले ली। आक्रोशित लोगों के शिकार चालक की जान बचाने की कोशिश की गई लेकिन इलाज के लिए ले जाते समय रात में ही चालक ने दम तोड़ दिया। 

वही सुबह वारदात की जानकारी होने के बाद आक्रोशित लोगों ने थाने में पहुंचकर विरोध प्रदर्शन शुरू किया तो मौके पर पुलिस अधीक्षक ने पहुंचकर भीड़ को शांत करते हुए विधिक कार्रवाई शुरू की। हालांकि, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू की तो लोगों का रोष शांत हो गया।

वहीं जिले में कोइरौना थाना क्षेत्र के बेरवा पहाड़पुर गांव के सामने गुरुवार की देर रात ग्रामीणों ने एक ट्रैक्टर चालक को पीटकर मार डाला। आक्रोशित ग्रामीणों ने शुक्रवार की सुबह थाना का घेराव किया तो जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंंचे एसपी डा. अनिल कुमार ने थाने जाकर विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया। वहीं पुलिस इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई में जुट गई है।

वहीं गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के पुरवा गांव निवासी मुंशीलाल गौतम 31 वर्ष ट्रैक्टर ट्राली पर नवधन गांव से पुआल लादकर अपने घर जा रहे थे। वह जैसे ही कोइरौना थाना क्षेत्र के बेरवा पहाड़पुर मोड़ के पास पहुंचा कि साइकिल से जा रहे गांव के ही जयशंकर पांडेय टक्कर हो गया। वह सड़क पर गिर गए, हादसे को देखकर आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर ट्रैक्टर चालक की जमकर पिटाई कर दी।

वहीं दूसरी तरफ हालत गंभीर होने पर उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डीघ ले गए जहां पर चिकित्सकों ने अन्यत्र के लिए रेफर कर दिया। रास्ते में ले जाते समय उसकी मौत हो गई। सुबह जानकारी होते ही बड़ी संख्या में गांव के लोगों ने थाना कोइरौना का घेराव कर लिया। गांव के लोग मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई करने के साथ ही स्वजन को मुआवजा दिलाने की मांग कर किए तो पुलिस अधीक्षक ने लोगों को मौके पर पहुंचकर समझा बुझाकर शांत कराया।