Headlines
Loading...
यूपी: गाज़ीपुर भांवरकोल में उदघाटन मैच में वाराणसी की टीम ने प्रयागराज को हराया।

यूपी: गाज़ीपुर भांवरकोल में उदघाटन मैच में वाराणसी की टीम ने प्रयागराज को हराया।


गाज़ीपुर। भांवरकोल जय भारत क्लब सुखडेहरा की ओर से श्री आर्य वैदिक बालिका उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में आयोजित दो दिवसीय वालीबाल प्रतियोगिता के उद्घाटन मैच में वाराणसी क्लब की टीम ने देव एकेडमी बी प्रयागराज की टीम को लगातार दो चक्रों 25-15 तथा 25-15 से हरा दिया। टास वाराणसी की टीम ने जीता और पूरब तरफ का मैदान पसंद किया। 
वहीं इस वालीबाल प्रतियोगिता का शुभारंभ वालीबाल के उच्च स्तरीय खिलाड़ी एवं श्री आर्यवैदिक विद्यालय के संस्थापक सेवानिवृत्त प्रधानाध्यापक नथुनी तिवारी ने फीता काटकर किया। उद्घाटन मैच के बाद खेले गए मैचों में सुखडेहरा की मेजबान टीम ने बीरपुर की टीम पर 25-20 व 25-20 अंकों की बढ़त के साथ मैच जीत लिया। इसके बाद मैदान में उतरी जलालपुर की टीम ने लोहारपुर की टीम को 25-14 से हरा दिया। 

वहीं दूसरी तरफ़ परसदा की टीम ने देव एकेडमी बी प्रयागराज की टीम को 25-18 तथा 25-19 से शिकस्त दी। धनेठा की टीम ने युवराजपुर की टीम को 25-22 से तथा एनईआर वाराणसी की टीम ने बक्सर की टीम को 25-11,25-11 एवं धनेठा की टीम ने जलालपुर की टीम को 25-15 तथा सुखडेहरा की टीम ने परसदा की टीम को 25-19 से हरा दिया। निर्णायक मंडल में धनंजय राय, शेषनाथ सिंह कुशवाहा, सुनिल राय ,मृत्युंजय राय, तथा सत्येन्द्र सिंह यादव रहे।