Headlines
Loading...
यूपी : वाराणसी लोहता क्षेत्र में खड़े ट्रक से भिड़ी बाइक सवार युवक की हुईं मौत।

यूपी : वाराणसी लोहता क्षेत्र में खड़े ट्रक से भिड़ी बाइक सवार युवक की हुईं मौत।

                                  𝕊.𝕂. 𝔾𝕦𝕡𝕥𝕒 ℝ𝕖𝕡𝕠𝕣𝕥𝕖𝕣 

वाराणसी। लोहता शादी में सजावट का काम कर लौट रहे एक बाइक पर सवार तीन युवक रोड किनारे खड़े ट्रक से जा भिड़े। शुक्रवार की देर रात केराकतपुर में हुई दुर्घटना में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई। ट्रामा सेंटर में भर्ती दो अन्य की हालत गंभीर है।

वहीं अनन्तपुर का रहने वाला लवकुश 28 वर्षीय अपने दोस्त आनंद और मोनू के साथ बाइक से कंदवा में शादी समारोह में सजावट करने गया था। देर रात तीनों एक ही बाइक से लौट रहे थे। केराकतपुर के पास पहुंचे थे तभी बाइक चला रहा लवकुश नियंत्रण खो बैठा और बाइक रोड किनारे खड़े ट्रक से जा भिड़ी। तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। 

वहीं दूसरी तरफ़ लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को ट्रामा सेंटर पहुंचाया। शनिवार की सुबह इलाज के दौरान लवकुश की मौत हो गई। इसकी जानकारी होते ही परिवार मे कोहराम मच गया। युवक दो भाइयों में सबसे बड़ा था और उसकी शादी पिछले साल एक जून को रोहनिया थाना क्षेत्र के बच्छाव में हुई थी।

वहीं लोहता थानाध्यक्ष राजेश सिंह ने बताया कि बाइक चलाने वाले लवकुश रफ्तार तेज होने की वजह से नियंत्रण खो बैठा और बाइक रोड किनारे खड़े ट्रक से जा भिड़ी। उसके सिर पर गंभीर चोट लगी जो मौत का कारण बन गई। हेलमेट लगाया होता तो शायद उसकी जान बच सकती थी।