Headlines
Loading...
अलीगढ़ : भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष ने दारोगा को दी धमकी , बोले 10 मार्च के बाद निकाल देंगे सारी गर्मी

अलीगढ़ : भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष ने दारोगा को दी धमकी , बोले 10 मार्च के बाद निकाल देंगे सारी गर्मी

अलीगढ़ । बीजेपी युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह थाने में घुसकर पुलिसकर्मियों को धमकाते हुए दिख रहे हैं और दरोगा को भी देख लेने की बात कह रहे हैं। इस दौरान जिला अध्यक्ष के समर्थकों ने थाने का घेराव भी किया। अलीगढ़ में बीजेपी के युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष धर्मवीर सिंह लोधी हैं। धर्मवीर सिंह ने थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों से कहा कि 10 मार्च के बाद योगी सरकार आ रही है ,दरोगा को हम देख लेंगे।

वायरल वीडियो में थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों से बीजेपी युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष कह रहे हैं कि, “जब मैं कह रहा हूं कि मैं जिलाध्यक्ष बोल रहा हूं, तो इतनी गर्मी है उस दरोगा के दिमाग में कि 10 तारीख को योगी जी की सरकार नहीं आ रही? योगी जी की ही सरकार आ रही है और इनके दिमाग में जितनी गर्मी है सब गर्मी निकाल देंगे हम।” बीजेपी जिला अध्यक्ष के गर्मी वाले बयान पर मौजूद पुलिसकर्मी ने कहा कि यह बात मत कहिए आप।

खबर के अनुसार यह घटना थाना जवां इलाके की है जहां पर पार्टी के ही किसी कार्यकर्ता का गांव में प्रॉपर्टी को लेकर विवाद हो गया था, जिसके बाद पूछताछ के लिए पुलिस भाजपा कार्यकर्ता को थाने उठाकर ले आई। इसके बाद बीजेपी युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष अपने समर्थकों के साथ थाने पर पहुंच गए और थाने का घेराव भी किया।

बता दें कि इसके पहले पश्चिमी यूपी में एक जनसभा के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी गर्मी निकालने को लेकर एक बयान दिया था, जिस पर काफी विवाद हुआ था। दरअसल सीएम योगी मुजफ्फरनगर में एक सभा करने के लिए पहुंचे थे जहां पर उन्होंने कहा था कि कैराना और मुजफ्फरनगर में कुछ लोगों को गर्मी लग रही है, 10 मार्च के बाद सारी गर्मी शांत हो जाएगी। सीएम योगी ने कहा था कि मैं तो मई और जून के महीने में भी शिमला जैसा माहौल बना देता हूं।

सीएम योगी आदित्यनाथ के इस बयान पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा था कि बाबा गर्मी निकाल रहे हैं, हम रोजगार निकालेंगे। साथ ही अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहा था कि हमारे मुख्यमंत्री कंप्रेसर है क्या, जो गर्मी निकाल देंगे।