Headlines
Loading...
बिहार : गया में मिला हथियारों का जखीरा, वहीं 12 को पुलिस ने धर दबोचा, वहीं गुप्त सूचना के आधार पर इस प्रकार हुई छापेमारी।

बिहार : गया में मिला हथियारों का जखीरा, वहीं 12 को पुलिस ने धर दबोचा, वहीं गुप्त सूचना के आधार पर इस प्रकार हुई छापेमारी।


बिहार। गया जिले के नीमचक बथानी थाना क्षेत्र अंतर्गत सिरमौर गांव में बड़ी कार्रवाई की गई है। बिहार एसटीएफ और गया पुलिस के संयुक्त कार्रवाई में हथियारों का जखीरा मिला है। साथ ही इस गांव से 12 लोग की गिरफ्तारी की गई है। इन सभी 12 लोगों से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। पूछताछ में जहां भी इनपुट मिल रहा है वैसे स्थानों पर छापामारी की जा रही है।

वहीं मिली जानकारी के अनुसार बिहार एसटीएफ को यह सूचना मिली थी कि नीमचक बथानी के सिरमौर और बगल गांव में बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए काफी संख्या में अपराधी हथियार के साथ पहुंचे हैं। सूचना के आधार पर बिहार एसटीएफ ने गांव की घेराबंदी की और शनिवार की रात से लगातार गांव में छापेमारी शुरू कर दी।

वहीं छापेमारी के दौरान सिरमौर गांव निवासी मुस्तफा मियां के घर से अलग-अलग प्रकार के कुल 15 हथियार बरामद करने की सूचना है। इसी तरह अन्य लोगों के भी घरों में छापेमारी की गई है। जहां से भी हथियार मिलने की सूचना है। 

वहीं बिहार एसटीएफ से मिली जानकारी के अनुसार बरामद हथियार की सत्यापन की जा रही है। कहां से लाया गया है कहां इसको बेचना था या फिर इसे किस बड़े वारदात को अंजाम देने उपयोग करना था। इसकी जांच चल रही है। मिली जानकारी के अनुसार बीते दिनों तीन महीने के पैरोल पर आए राजू मियां को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। राजू के बारे में पुलिस का कहना है वह बहुत बड़ा शूटर है पूर्व में भी कई लोगों की हत्या के मामले में वह आरोपित है। फिलहाल जांच चल रही है ।

वही पूछे जाने पर वरीय पुलिस अधीक्षक हरप्रीत कौर का कहना है कि नीमचक बथानी क्षेत्र में अभी छापेमारी की कार्रवाई चल रही है। कुछ जगह से हथियार मिले हैं। कुछ संदिग्ध पकड़े गए हैं। जांच के उपरांत ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी, तब हथियार और गिरफ्तारी के बारे में जानकारी दी जाएगी।