Headlines
Loading...
हरियाणा : सिरसा पुलिस लाइन में खड़ी 13 गाडि़यां जलने की एफएसएल व फायर एक्सपर्ट की टीम करेगी जांच।

हरियाणा : सिरसा पुलिस लाइन में खड़ी 13 गाडि़यां जलने की एफएसएल व फायर एक्सपर्ट की टीम करेगी जांच।


सिरसा। पुलिस लाइन स्थित विभिन्न मामलों में बरामद की गई गाड़ियों में आग लगने पर हुडा चौकी पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने टीएसआई स्टोर में कम्प्युटर ओपरेटर मनदीप सिंह की शिकायत मिलने के बाद जांच प्रक्रिया शुरू कर दी है। इसी के साथ एफएसएल व फायर एक्सपर्ट की टीम भी जांच करेगी। मालखाना में शनिवार को अचानक गाड़ियों के अंदर आग लग गई थी। 

वहीं आग लगने के कारण 8 गाड़ियां पूरी तरह से जल गई तथा 9 अन्य गाड़ियों को भी नुकसान हुआ। आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची। फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने कड़ी मश्कत के बाद आग पर काबू पाया।

वहीं मालखाना में बड़ी संख्या के अंदर गाड़ियां व दूसरे वाहन खड़े हुए हैं। इनमें से आग लगने के कारण 8 गाड़ियां पूरी तरह से जल गई तथा 9 अन्य गाड़ियों को भी नुकसान हुआ है। पुलिस की टीम अब जली गाड़ियों का रिकार्ड जांच करेगी। जिससे पता चल सकेगा कि कौन सी गाड़ी किस मुकदमा के अंतर्गत बरामद की हुई है। 

वहीं जो वाहन जले हैं विभिन्न मामलों में केस प्रापर्टी है। इसलिए इस मामले की सूचना तत्काल पुलिस प्रशासन की ओर से जिला एवं सत्र न्यायालय में संबंधित शाखा को दे दी गई है।जिस पर न्यायिक दंडाधिकारी अमित अहलावत ने मौके का निरीक्षण किया।

वहीं पुलिस अधीक्षक डा. अर्पित जैन ने मालखाना में जली गाड़ियों को लेकर कड़ा संज्ञान लिया है। उन्होंने एफएसएल की टीम को मौके पर भेजा। इसी के साथ पुलिस अधीक्षक ने जल्द से जल्द इसकी जांच रिपोर्ट मांगी है। इस पर एफएसएल के सहायक निदेशक डा. अजय रविवार को जांच करेंगे। आग लगने के वास्तविक कारणों को जांचने के लिए फायर एक्सपर्ट को भी मौके पर बुलाया जाएगा।