Headlines
Loading...
झारखंड : साकची में डीएसपी की कार ने दो ठेले वाले समेत चार को मारी टक्कर।

झारखंड : साकची में डीएसपी की कार ने दो ठेले वाले समेत चार को मारी टक्कर।


झारखंड। साकची थाना क्षेत्र शीतला चौक के हनुमान मंदिर के पास शनिवार देर शाम मुख्य सड़क पर पुलिस लिखे कार ने दो ठेले वाले को टक्कर मारने के बाद दो बाइक सवार को चपेट में ले लिया। इसके बाद कार लेकर भागने के प्रयास में कार पोल से टकरा गई जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई। चालक को लोगों ने पकड़ लिया। लोगों ने आरोप लगाया कि कार चलाने वाला नशे में था। साकची थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। उसे थाना ले गई।

वहीं दुर्घटना में घायल हुए लोगों ने एमजीएम अस्पताल में दाखिल कराया। पुलिस लिखे कार के रजिस्ट्रेशन नंबर में वाहन मालिक का नाम संध्या तिवारी अंकित है। कार एसीबी में पदस्थापित एक डीएसपी की है। एक प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार कार एमजीएम अस्पताल की ओर से साकची शीतला मंदिर चौक की ओर से आ रही थी। मंदिर से पहले हनुमान मंदिर के पास एक ठेले पर दो लोग सब्जी और अन्य सामान लेकर जा रहे थे। कार ने ठेले में टक्कर मार दी जिससे ठेला क्षतिग्रस्त हो गया। सामान बिखर गया।

वहीं ठेला चालक विजय यादव और गोविंद यादव घायल हो गए। इसके बाद कार चालक ने भागने के प्रयास में दो बाइक में टक्कर मारते हुए विद्युत पोल से टकरा गई। बाइक सवारों को भी चोट आई। लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में दाखिल कराया गया। बोड़ाम थाना क्षेत्र टाटा-पटमदा मेन रोड स्थित डिमना लेक के पास खाई में पिकअप वैन अनियंत्रित होकर गिर गई। 

वहीं हालांकि घटना के बाद से चालक का पता नहीं चल पाया है। स्थानीय लोगों की माने तो चालक घटना के बाद भाग निकला। घटना शुक्रवार देर रात्रि की है जबकि स्थानीय लोगों को घटना की जानकारी शनिवार की सुबह मिली। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पिकअप को खाई से क्रेन के माध्यम से बाहर निकाला। वैन में पुआल लोड था। वैन पुआल लेकर मानगो की ओर आ रही थी। 

वहीं इस बीच डिमना लेक रोड के खाई के पास वैन अनियंत्रित होकर पलट गई। गौरतलब है कि सड़क काफी जर्जर है। सड़क के एक तरफ पहाड़ी है तो दूसरी तरफ खाई जबकि खाई के किनारे चारदीवारी भी ठीक से नहीं बनाई गई है। एक फीट ऊंची दीवार बनाकर छोड़ दिया गया है।

वहीं गोलमुरी कदानी रोड मक्खन होटल के सामने सड़क दुर्घटना में दो लोग घायल हो गए। बारीडीह बस्ती निवासी स्कूटी सवार राम प्रसाद मक्खन होटल के पास पहुंचे तो पीछे से आ रहे बाइक सवार ने टक्कर मार दी जिससे स्कूटी और बाइक सवार घायल हो गए। घायल बाइक सवार रोहित सिंह बिरसानगर हुरलुंग बस्ती का निवासी है। 

वहीं भाजपा कार्यकर्ता कुलदीप सिंह एवं सिख यूथ ब्रिगेड के अध्यक्ष सरदार रंजीत सिंह ने मामले की सूचना गोलमुरी थाना को दी। इसके बाद गोलमुरी थाना की पुलिस ने घायलों को एमजीएम अस्पताल में दाखिल कराया।