Headlines
Loading...
यूपी : हापुड़ गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सब्जी मंडी के सामने ट्रक की टक्कर से कार सवार मां- बेटी की हुईं मौत।

यूपी : हापुड़ गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सब्जी मंडी के सामने ट्रक की टक्कर से कार सवार मां- बेटी की हुईं मौत।


हापुड़। गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सब्जी मंडी के सामने ट्रक की टक्कर से कार सवार मां- बेटी की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पुलिस में अफरा-तफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज घायलों को स्थानीय अस्पताल में पहुंचाया। जहां से गंभीर हालत में उन्हें मेरठ रेफर किया गया है।

वहीं मृतक जनपद अमरोहा के थाना रजबपुर क्षेत्र अंतर्गत गांव जगव खुर्द के रहने वाले हैं। गांव निवासी शैलेंद्र सिंह की पत्नी रीता अपनी पुत्री निशामनी, भतीजे शिशांक और दामाद निपुण के साथ कार में सवार होकर नोएडा स्थित अपने रिश्तेदार के घर जा रही थी। जैसे ही उनकी कार गढ़ कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित नवीन सब्जी मंडी के सामने पहुंची तो विपरीत दिशा से आए ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी।

वहीं घटना में सभी लोग घायल हो गए। घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना पर पुलिस में अफरा-तफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सक ने रीता और उसकी पुत्री निशामनी को मृत घोषित कर दिया।

वहीं जबकि अन्य दो घायलों को मेरठ के लिए रेफर किया गया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रघुराज सिंह गुर्जर ने बताया कि घटना में मां बेटी की मौत हो गई है। जबकि दो लोगों को मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की अभी तक तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।