Headlines
Loading...
यूपी : मेरठ के पटेल मंडप में हत्या का गवाह न सुबूत, वहीं बेखौफ होकर दिया गया वारदात को अंजाम।

यूपी : मेरठ के पटेल मंडप में हत्या का गवाह न सुबूत, वहीं बेखौफ होकर दिया गया वारदात को अंजाम।


मेरठ। पटेल मंडप में वारदात को पूरे इत्मीनान से अंजाम दिया गया। आरोपितों को कोई डर नहीं था, क्योंकि वहां कोई आता-जाता नहीं है। साथ ही सीसीटीवी कैमरे भी नहीं हैं। शाम ढलते ही क्षेत्र सुनसान हो जाता है। हालांकि फिलहाल नौचंदी मेले को लेकर दिनभर आवाजाही रहती है। बावजूद इसके छत पर वारदात को अंजाम देकर आरोपित निकल गए। पुलिस ने इस दौरान कई लोगों से पूछताछ की, लेकिन कोई ठोस जानकारी हाथ नहीं लगी है।

वहीं जांच के दौरान पुलिस के साथ ही कई लोग एकत्र हो गए थे। पुलिस को झगड़े या फिर संघर्ष करने के भी निशान नहीं मिले। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि हत्यारोपितों ने पहले युवक का गला घोंटा होगा, जिससे वह बेहोशी में चला गया। इसके बाद पत्थर, धारदार हथियार या फिर गोली मार दी हो। संभवत: वारदात को अंजाम रात के समय दिया गया होगा, जिससे कोई आवाज भी नहीं सुन पाया।

वहीं नौचंदी मेले के दौरान पटेल मंडप की साफ सफाई होती है। इसके बाद इस ओर किसी का ध्यान नहीं जाता। दरवाजे खुले रहते हैं। कोई भी कभी भी आ-जा सकता है। जुआ, शराब, सट्टा और अन्य गलत काम यहां होते हैं। आसपास के लोग कई बार शिकायत भी कर चुके हैं, लेकिन कोई ध्यान नहीं देता।

वहीं पटेल मंडप में पहले भी शव मिल चुका है। मौके पर मौजूद स्थानीय निवासी आदिल ने बताया कि करीब चार साल पहले भी मंडप में एक शव मिला था। तब अफसरों ने देखरेख की बात कही थी। कुछ दिन पुलिस की गश्त भी रही, लेकिन फिर वही स्थिति हो गई थी। दिन में भी यहां गलत काम होता है।