Headlines
Loading...
यूपी : वाराणसी शिवपुर में पोते के जन्मदिन पर शिव मंदिर दर्शन करने जा रही महिला के साथ लुटेरों ने की उचक्का गिरी।

यूपी : वाराणसी शिवपुर में पोते के जन्मदिन पर शिव मंदिर दर्शन करने जा रही महिला के साथ लुटेरों ने की उचक्का गिरी।


वाराणसी। शिवपुर थाना क्षेत्र के मेहता नगर कॉलोनी में एक 60 वर्षीय महिला के साथ उचक्कागिरी का मामला प्रकाश में आया है। जानकारी के अनुसार मेहता नगर निवासी निर्मला देवी अपने पोते अंश के जन्मदिन के मौके पर उसे साथ लेकर पास के ही शिव मंदिर दर्शन पूजन को जा रही थी। बताया जा रहा है कि उसी समय एक व्यक्ति उनके पास पहुंचा और उनसे कहा कि आप सुधा मैडम को जानती हैं। उनके साथ चेन स्नेचिंग की घटना हुई है। 

वहीं जिस पर महिला ने अनभिज्ञता जाहिर की तभी उस व्यक्ति का दूसरा साथी वहां पहुंचा और महिला के सामने अपने हाथों में पहनी हुई अंगूठी और चैन निकाल कर एक कागज में लपेटते हुए कहा कि यहां लूटपाट की घटना हुई है। इसलिए मैं अपना यह आभूषण कागज में लपेट कर जेब में रख रहा हूं। माता जी आप भी अपनी सोने की चैन निकालकर थैले में रख लीजिए। 

वहीं जिस पर महिला ने अपनी सोने की चैन निकालकर थैले में रखना चाहा लेकिन शातिर टप्पेबाजों ने उनके हाथ से चैन लेकर कागज में लपेट उनके थैले में रख दी। घर जाकर महिला ने थैला खोला तो उसमें मिट्टी के दीया का टुकड़ा नजर आया।

वहीं महिला निर्मला देवी ने बताया कि इस दौरान उन व्यक्तियों ने उनसे सोने के कंगन और कान की बाली भी उतारने को कहा। जिस पर महिला द्वारा कंगन नहीं उतारा गया और बताया गया कि कंगन बहुत छोटा है हाथ से नहीं निकल पाएगा। बहरहाल घटना के शिकार परिजन थाने पहुंचकर प्रार्थना पत्र के माध्यम से थाना प्रभारी को अवगत करा दिए हैं।

वहीं शिवपुर थाना पुलिस मामले का संज्ञान लेकर जांच पड़ताल में जुटी हुई है। बताते चलें कि पूर्व में भी शिवपुर के पुरानी चुंगी के समीप इसी तरह की घटना प्रकाश में आई थी और शातिर उच्चको ने दो महिलाओं के साथ इस तरह की घटना को अंजाम दिया था। उस मामले का भी अभी तक खुलासा शिवपुर पुलिस द्वारा खुलासा नहीं किया गया।