Headlines
Loading...
बिहार : मुज्जफरपुर साहेबगंज में शराब के नशे में दो को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

बिहार : मुज्जफरपुर साहेबगंज में शराब के नशे में दो को पुलिस ने किया गिरफ्तार।


बिहार। मुजफ्फरपुर साहेबगंज थाना क्षेत्र के केशव चौक से नशे में हंगामा करते पुलिस ने मल्लिक समाज के दो लोगों को गुरुवार रात गिरफ्तार कर लिया। इस पर शुक्रवार सुबह नगर परिषद क्षेत्र में साफ-सफाई करने वाले मल्लिक समाज के लोग थाने पहुंचे गए और गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन करते हुए दोनों को मुक्त करने की मांग की। 

वहीं आक्रोशित लोगों ने ब्रजनंदन चौक पर कचरे का अंबार लगा दिया। इससे थाने बाइक सवार जामादर सड़क पर गिरकर जख्मी हो गए। पुलिसने गिरफ्तार धर्मपुर के मसद्दी मल्लिक व देवरिया थाना के झपहि देवी के रामचंद्र मल्लिक को जेल भेजा है।

वहीं गायघाट थाना क्षेत्र के धोबौली गाव से पुलिस ने शराब के साथ गाव के ही सुभाष कुमार को गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने बताया कि उसके पास से करीब आधा लीटर शराब बरामद की गई। उसे जेल भेजा गया है।

वहीं पारू थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग गांवों में छापेमारी कर पुलिस ने 27 लीटर शराब के साथ तीन धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष राजेन्द्र साह ने बताया कि आनदपुर खरौनी गाव निवासी अनेक चौधरी, बड़ादाउद गाव निवासी मनोज राम व बाबूलाल राम को जेल भेजा गया है।

वहीं मोतीपुर पुलिस ने छापेमारी कर पूर्व शराब बरामदगी मामले फरार थाना क्षेत्र के नार्थ बोअरिया निवासी कमल पासवान व कोदरकट्टा निवासी नितेश कुमार को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि दोनों को जेल भेजा गया है।