Headlines
Loading...
झारखंड : करमाटांड़ जामताड़ा में साइबर अपराधियों की तलाश में कोलकाता पुलिस ने दो साइबर आरोपित गिरफ्तार कर ले गई अपने साथ।

झारखंड : करमाटांड़ जामताड़ा में साइबर अपराधियों की तलाश में कोलकाता पुलिस ने दो साइबर आरोपित गिरफ्तार कर ले गई अपने साथ।


झारखंड। करमाटांड़ जामताड़ा में साइबर अपराधियों की तलाश में अन्य राज्यों की पुलिस का करमाटांड आने का सिलसिला थम नहीं रहा है। गुरुवार देर रात में कोलकाता ठाकुरपुकुर पुलिस और करमाटांड़ के थाना प्रभारी दीपक कुमार ठाकुर के नेतृत्व में टीम गठित कर साइबर अपराधियों की तलाश में लोकेशन के आधार पर मटटांड़ झिलुवा गांव में छापेमारी कर एक ही कमरे से तीन लोगों को हिरासत में लिया गया। 

वहीं गिरफ्तार हुए आरोपितों में प्रदुम मंडल, धनंजय मंडल व दिलीप मंडल शामिल है। जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस पूछताछ के बाद पुलिस दिलीप मंडल को पीआर बांड के आधार पर छोड़ दिया। जबकि प्रदुम मंडल व धनंजय मंडल को कोलकाता ठाकुरपुकुर थाने की पुलिस अपने साथ ले गई। 

वहीं थाना प्रभारी दीपक कुमार ठाकुर ने बताया कि बंगाल में कुछ दिनों पूर्व कतिपय साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया गया था,जिसके निशानदेही के आधार पर इन आरोपितों का नाम सामने आया है। इन सभी आरोपित के खिलाफ 14 जनवरी 2022 को कोलकाता के ठाकुरपूकुर थाने में प्राथमिकी दर्ज है।

वहीं उल्लेखनीय है कि आरोपित दिलीप मंडल गत अगस्त-सितंबर माह में भी पश्चिम बंगाल की पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। आरोपियों के पास लाखों की संपत्ति होने की बात कही जा रही है। बताया जाता है कि साइबर क्राइम में आने के बाद इन लोगों का लाइफ स्टाइल ही बदल चुका है।