Headlines
Loading...
झारखंड  : कटकमसांडी हजारीबाग में बोलेरो की चपेट में आने से स्कूली बच्चे की हुईं मौत।

झारखंड : कटकमसांडी हजारीबाग में बोलेरो की चपेट में आने से स्कूली बच्चे की हुईं मौत।


झारखंड। कटकमसांडी हजारीबाग में बोलेरो की चपेट में आने से एक सात वर्षीय छात्र की मौत हो गई। वह पेलावल ओपी क्षेत्र के जैलमा निवासी संदीप कुमार राम का इकलौता पुत्र था। शुक्रवार को 12 बजे तब हुई, जब वह छड़वा डैम स्थित डा.भीमराव आंबेडकर स्कूल से पढ़कर हजारीबाग कटकमसांडी मुख्य पथ से अपने घर लौट रहा था।

वहीं घर लौटने के दौरान संत अगस्तिन हाई स्कूल के समीप हजारीबाग से कटकमसांडी की ओर तेज रफ्तार से जा रही एक बोलेरो बच्चे को चपेट में लेते हुए भाग गया। इधर, बच्चे की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे व बोलेरो को चिन्हित करने को लेकर हजारीबाग कटकमसांडी मुख्य सड़क को जाम कर दिया। जाम 12 से शाम साढ़े पांच बजे तक रहा। 

वहीं इधर, घटना व सड़क जाम की खबर पाते ही डीएसपी राजीव कुमार, पुलिस इंस्पेक्टर प्रभात कुमार, सीओ अनिल कुमार, कटकमसांडी थाना प्रभारी अरुण कुमार रवानी, पेलावल ओपी प्रभारी अभिषेक कुमार, एएसआई धर्मेन्द्र कुमार, मुखिया पन्नू महतो, समाजसेवी ओमप्रकाश कुमार आदि ने जामकर्ताओं को काफी समझाया। मगर जामकर्ताओं ने मृतक की माता सरिता देवी को सरकारी नौकरी और सरकारी प्रावधानों के मुताबिक सरकारी सहायता देने की मांग कर रहे थे। 

वहीं मौके पर मौजूद अधिकारियों ने सरकारी प्रावधानों के मुताबिक पीड़ित परिजन को हर संभव सहयोग दिलाने की आश्वासन दिया गया। इधर लोगों ने बताया कि इकलौता पुत्र की मौत के बाद पिता संदीप कुमार राम व माता सरिता देवी की पूरी दुनिया ही उजड़ गई। उक्त दोनों का एक पुत्र व एक पुत्री है। पिता मुंबई में होटल में काम करता है। वह अभी भी मुंबई में ही है। 

वहीं पुत्र की मौत की खबर सुनकर वह मुंबई से घर को चला है। माता सरिता देवी वह अन्य परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। पीड़ित परिवार काफी गरीब है। टूटा फूटा घर में रहकर जीवन बसर करने को मजबूर मां सरिता चार पांच दिन पूर्व ही अपने बच्चे का नाम स्कूल में दिखाई थी।