Headlines
Loading...
यूपी : आगरा में होटल अमर प्रकरण में भाई ने भाई के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा।

यूपी : आगरा में होटल अमर प्रकरण में भाई ने भाई के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा।


आगरा। होटल अमर की बोर्ड बैठक में हुई मारपीट के मामले में दो दिन बाद वाइस चेयरमैन जसविंदर सिंह साहनी का मुकदमा दर्ज पुलिस ने दर्ज किया। मामले में वाइस चेयरमैन द्वारा अधिकारियों के सामने साक्ष्य प्रस्तुत करने के बाद मुकदमा दर्ज किया गया। 

वहीं जिसमें कंपनी के एमडी एवं बड़े भाई राेमेंदर सिंह साहनी काे नामजद किया है। मुकदमे में पिता का भी नाम है, जिस पर जसविंदर सिह का कहना है कि पिता का नाम त्रुटिवश लिख गया है। जिसे हटवाने के लिए वह पुलिस का अपना लिखित बयान दे रहे हैं।

वही जसविंदर सिंह साहनी द्वारा गाली-गलौज और धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया गया है।जसविंदर सिंह के अनुसार वह मैसर्स सिंह मैसर्स प्राइवेट लिमिटेड फतेहाबाद रोड, आगरा में वाइस चेयरमैन हैं। चार अप्रैल की शाम को पिता अमर देव साहनी ने उन्हें होटल में बुलाया था। वहां पिता व भाई रोमेंदर माैजूद मिले। पिता ने उनसे कहा कि लिखित समझौता होटलाें के कार्य के संबंध में हुआ था। हम उसे रद्द कर रहे हैं।

वहीं जसविंदर के अनुसार उन्होंने कहा कि समझौता सभी की सहमति से हुआ था। अब इसे रद्द क्यों किया जा रहा है। जसविंदर का आरोप है कि इस पर उनके भाई रोमेंदर गाली-गलौज करते हुए हमलावर हो गए।उनका सिर दीवार में मार दिया। जमीन पर गिराकर लात-घूंसों से पीटा। उनके काफी सारे बाल उखड़ गए, स्टाफ ने उन्हें बचाया। धमकी दी कि संपत्ति को भूल जा, नहीं तो तेरे बचों और बीवी को ठिकाने लगा देंगे।

वहीं बोर्ड की बैठक में मारपीट के मामले में रोमेंदर सिंह साहनी ने भी मुकदमा दर्ज कराया है। सीओ सदर राजीव कुमार ने बताया कि पुलिस जांच के बाद साक्ष्यों के आधार पर कार्यवाही करेगी। इंस्पेक्टर ताजगंज भूपेंद्र सिंह बालियान को निर्देशित किया गया है कि सीसीटीवी फुटेज देखें। साक्ष्याें के आधार पर आरोपित के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करें।

वहीं एफआइआर में पिता का नाम त्रुटिवश लिख गया है। पिता के साथ मेरा कोई विवाद नहीं है, वह मेरे लिए देवता समान हैं। इस संबंध में पुलिस को भी अपना लिखित बयान दे रहा हूं कि एफआइआर से पिता का नाम हटाया जाए। मेरा जो भी विवाद है, वो भाई के साथ है।