Headlines
Loading...
यूपी : मीरजापुर में डोली उठाने से पहले ही युवती की उठी अर्थी, वहीं सड़क हादसे में युवक हुए घायल।

यूपी : मीरजापुर में डोली उठाने से पहले ही युवती की उठी अर्थी, वहीं सड़क हादसे में युवक हुए घायल।


मीरजापुर। चुनार निवासी संध्या की डोली उठने से पहले ही अर्थी उठ गई। शुक्रवार को संध्या अपने होने वाले पति मनोज कुमार के साथ अहरौरा के भंडारी देवी मां का दर्शन-पूजन करने स्कूटी से जा रही थी। स्कूटी सवार दोनों को तेज रफ्तार ट्रेलर ने धक्का मार दिया। इससे युवती की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका होने वाला पति गंभीर रूप से घायल हो गया। 

वहीं हादसे से नाराज ग्रामीणों सड़क जाम लगाने का प्रयास किए। मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझाकर मामला शांत कराया। पुलिस ने मृतक के स्वजनों को सूचना देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घायल युवक को सीएचसी अहरौरा में भर्ती कराया गया है।

वहीं चुनार कोतवाली क्षेत्र के गौरा गांव निवासी संध्या (22) पुत्र सत्यनारायण की शादी बटउआ चुनार निवासी मनोज कुमार (28) पुत्र दुर्गा प्रसाद से 11 मई को सुनिश्चित हुआ था। शादी से पूर्व मनोज अपनी होने वाली पत्नी संध्या को स्कूटी से साथ लेकर भंडारी देवी दर्शन-पूजन के लिए जा रहा था। स्कूटी सवार दोनों जैसे ही सोनपुर घाटी के समीप पहुंचे कि तभी पीछे जमुई से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर ने अनियंत्रित होकर धक्का मार दिया। इसमें दोनों युवक-युवती गंभीर रूप से घायल हो गए।

वही हादसे की खबर सुनते ही नाराज लोगों ने घटना स्थल पर पहुंच कर सड़क जाम करने की कोशिश की। सड़क जाम करने की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा कर जाम खुलवाया। इसके बाद दोनों युवक-युवती को सीएचसी अहरौरा लेकर गई। वहां देखते ही चिकित्सक ने संध्या को मृत घोषित कर दिया जबकि मनोज को भर्ती कर लिया। हादसे की खबर लगते ही स्वजन रोते-बिलखते घटना स्थल पर पहुंचे। हादसे के बाद भाग रहे ट्रेलर को पुलिस ने थाने में खड़ा कराया है।

वहीं चुनार के बटउआ गांव निवासी मनोज शुक्रवार को घर से क्षेत्र के सरिया गांव में स्थित मामा के यहां जाने के लिए कहकर स्कूटी से निकला हुआ था, लेकिन वह अपनी होने वाली पत्नी को साथ लेकर भंडारी देवी मंदिर जाने लगा और सोनपुर घाटी के पास दुर्घटना का शिकार हो गया। जिसमें उसकी होने वाली पत्नी संध्या की मौत हो गई। संध्या की मौत की जानकारी पर मनोज बेसुध हो जा रहा था।

वहीं चुनार निवासी गौरा गांव निवासी संध्या के स्वजन उसकी शादी धूमधाम से करने के लिए तैयारी में जुटे थे। शुक्रवार को जैसे ही उनको पता चला कि संध्या की सड़क हादसे में मौत हो गई है तो उनके पैरों तले से जमीन सिखक गई। वे रोते-बिखलते घटना स्थल पर पहुंचे और संध्या के शव से लिपटकर रोने लगे।