Headlines
Loading...
यूपी : बांदा में बैंक में खाते में जमा कराने आए युवक की जेब से निकल गए रूपये, वहीं सीसीटीवी में नजर आए बालक पर शक।

यूपी : बांदा में बैंक में खाते में जमा कराने आए युवक की जेब से निकल गए रूपये, वहीं सीसीटीवी में नजर आए बालक पर शक।


बांदा। बैंकों के अंदर भी सावधान रहने की जरुरत है। रुपये जमा करने गए उपभोक्ता के जेब से किसी ने 32 हजार रुपये चोरी कर लिए। पीडि़त ने शक के आधार पर साधू भेषधारी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस को सीसीटीवी में 12 वर्षीय बालक का रुपये निकले फुटेज मिला है। जिसकी पुलिस छानबीन कर रही है। 

वहीं चिल्ला थानाक्षेत्र के ग्राम महेदू निवासी कालका प्रसाद आर्यवर्त बैंक अपने 32 हजार रुपये जमा करने गया था। वहां डिघवट निवासी साधू भेषधारी परिचित शिवप्रसाद मिले थे। बैंक उपभोक्ता ने शिवप्रसाद से बैंक में रुपये जमा करने के लिए पर्ची भरवाई। 

वहीं इसी बीच उपभोक्ता कालका की जेब से पूरे रुपये किसी ने निकाल लिए। बाद में कालका ने जब रुपये गिनने के लिए जेब में हाथ डाला तो उसे मामले की जानकारी हुई। पीडि़त ने आसपास खड़े लोगों से रुपयों के बारे में पूछतांछ की। जिसमें रुपये उसे नहीं मिल सके।

वहीं पीडि़त ने थाने में तहरीर देकर साधू भेषधारी शिवप्रसाद के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। एसआइ इंदल यादव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। फुटेज में जो बालक दिखा है। उसका पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। शीघ्र रुपये चोरी करने वाले को पकड़कर मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।