Headlines
Loading...
यूपी : बरेली में चीख सुन चौंके भस्म आरती कर रहे लोग,  वहीं देखा ताे चिल्ला रही थी पैर के नीचे दबी तीन साल की मासूम।

यूपी : बरेली में चीख सुन चौंके भस्म आरती कर रहे लोग, वहीं देखा ताे चिल्ला रही थी पैर के नीचे दबी तीन साल की मासूम।


बरेली। यूपी के पीलीभीत के बीसलपुर प्राचीन बाबा गुलेश्वर नाथ मंदिर में भस्म आरती के दौरान बाहर का नजारा देख दंग रह गए।मासूम की चीख सुनकर जब आरती कर रहे लोग बाहर आए तो उन्हें तीन साल की मासूम बच्ची एक युवक के पैरों के नीचे दबी थी। जो जान बचाने के लिए चिल्ला रही थी। यह देख लोगों ने आरोपित को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।लोगों के अनुसार आरोपित ने बच्ची के साथ छेड़छाड़ की।जिसके बाद वह उसे जान से मारने की कोशिश कर रहा था।

वहीं नगर के रामलीला मैदान के नजदीक स्थित बाबा गुलेश्वर नाथ मंदिर पर कई मुहल्लों के भक्तगण रात्रि काे भगवान शिव की भस्म आरती करने में लगे हुए थे। इसी समय एक श्रद्धालु के साथ आई उसकी 3 वर्षीय बेटी को मंदिर परिसर में बाहर से आया एक युवक पकड़कर पीछे ले गया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। बच्ची ने विरोध किया तो आरोपित ने उसे गिरा लिया और उसकी गर्दन पर पैर रखकर मारने का प्रयास किया।

वहीं इस दौरान बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनकर भस्म आरती कर रहे श्रद्धालु चौंक गए। उन्होंने जब मंदिर से बाहर निकल कर पीछे परिसर में जाकर देखा तो युवक श्रद्धालु की बेटी की गर्दन पर पैर रखे हुए था और वह चिल्ला रही थी। सभी श्रद्धालुओं ने प्रयास कर भाग रहे युवक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई करने के बाद कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया है। मंदिर परिसर में मौजूद सभी श्रद्धालुओं ने कोतवाली में डेरा डाल लिया।

वहीं कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक नीरज कुमार के समझाने पर कि मुकदमा अभी तत्काल दर्ज किया जाएगा। सभी श्रद्धालु कोतवाली में शांत होकर बैठ गए मुकदमा लिखाने की प्रक्रिया चल रही है। पकड़ा गया युवक बिहारीपुर कुमिखा का होना बताया जा रहा है। पुलिस इस युवक के बारे में पूरी जानकारी जुटा रही है।