Headlines
Loading...
यूपी : वाराणसी में पुलिस का हुआ खौफ, वहीं लुटेरे ने हाथ में लिया पोस्‍टर और कहा कि मुझे गोली मत मारिए आत्मसमर्पण कर रहा हूं।

यूपी : वाराणसी में पुलिस का हुआ खौफ, वहीं लुटेरे ने हाथ में लिया पोस्‍टर और कहा कि मुझे गोली मत मारिए आत्मसमर्पण कर रहा हूं।

                         Vinit Jaishwal City Reporter

वाराणसी। बीपी पेट्रोल पंप पर सेल्समैन से हुए लूटकांड मामले में आरोपित चंदौली के अलीनगर थाने पर पहुंचा और खुद के आत्‍मसमर्पण करने का पोस्‍टर लेकर पुलिस से गोली न मारने की अपील की। मिर्जामुराद में गौर भीखीपुर गांव में हाईवे किनारे स्थित बीपी पेट्रोल पंप पर 30 मार्च की देर रात सेल्समैन सुभाषचन्द्र को असलहे से आतंकित कर जेब में बिक्री का रखा करीब 65 हजार रुपया लूटने के मामले में वांछित 25 हजार का इनामी बदमाश आशीष विश्वकर्मा मंगलवार को चंदौली जिले के अलीनगर थाना पहुंच गया। आरोपित ने पोस्‍टर लेकर कहा कि मुझे गोली मत मारिए। यह कहते हुए उसने आत्मसमर्पण कर दिया।

वहीं लूटकांड में शामिल दिनेश सोनकर नामक एक बाइक सवार को बीते शुक्रवार को अलीनगर पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तार बदमाश दिनेश के पास से लूट का 49 हजार रुपया, तमंचा व तीन जिंदा कारतूस बरामद हुआ था। लूटकांड में शामिल रहे दो अन्य बदमाश अभी फरार हैं।

वहीं मिर्जामुराद एसओ संजय कुमार सिंह ने बताया कि लूटकांड के बाद पुलिस सक्रिय होकर बदमाशों की तलाश में जुटी थी। इसी बीच चंदौली जिले के अलीनगर पुलिस ने बिलारीडीह गांव के पास से मुठभेड़ में दिनेश सोनकर नामक बाइक सवार बदमाश को गिरफ्तार कर लिया था। जौनपुर जिले के जलालपुर थानांतर्गत मझगवां गांव निवासी गिरफ्तार 50 हजार के इनामी बदमाश दिनेश के खिलाफ हत्या का प्रयास, लूट, चोरी, एनडीपीएस समेत कुल 11 मुकदमे दर्ज हैं।

वहीं लूटकांड में शामिल रहा मिर्जापुर जिले के अदलहाट थानांतर्गत परसिया गांव निवासी आशीष विश्वकर्मा आत्मसमर्पण कर दिया। लूटकांड में शामिल दो अन्य बदमाशों की तलाश में पुलिस जुटी हैं। मिर्जामुराद थानांतर्गत बेनीपुर गांव निवासी सुभाषचंद्र पटेल केआईटी के निकट स्थित भारत पेट्रोलियम के कंपनी संचालित पंप पर सेल्समैन का काम करता हैं। 

वहीं सेल्समैन ट्रकों में तेल भर बिक्री का करीब 65 हजार रुपया पैंट की जेब में रखकर खड़ा था कि इसी दौरान दो बाइक पर सवार होकर गमछा से मुंह बांध पहुंचे बदमाशों ने सौ-सौ रुपए का पेट्रोल भरवाने के बाद सेल्समैन को असलहा से आतंकित कर जेब में रखा बिक्री का रुपया लूटकर भाग निकले थे। पंप मैनेजर वरुण मिश्रा की तहरीर पर लूट का मुकदमा दर्ज किया गया है।